IRE vs IND - तीसरे टी20 के लिए तिलक वर्मा ने की खास तैयारी...कोच ने किया चौंकाने वाला खुलासा

तिलक वर्मा का परफॉर्मेंस पहले दो मैचों में अच्छा नहीं रहा
तिलक वर्मा का परफॉर्मेंस पहले दो मैचों में अच्छा नहीं रहा

आयरलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले से पहले टीम इंडिया के नए बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। आयरलैंड टूर पर टीम के कोच सितांशु कोटक ने बताया कि तिलक वर्मा ने आखिरी मुकाबले के लिए किस तरह की तैयारी की है। कोच के मुताबिक तिलक ने उनसे माइंडसेट और अपने शॉट सेलेक्शन को लेकर बातचीत की है।

तिलक वर्मा की अगर बात करें तो वेस्टइंडीज टूर पर उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था और इसी वजह से उन्हें आयरलैंड टूर के लिए भी टीम में चुना गया था। हालांकि यहां पर वो उस तरह की पारी नहीं खेल पाए हैं। पहले दोनों ही मैचों में तिलक वर्मा फ्लॉप रहे हैं। तिलक पहले मैच में खाता भी नहीं खोल पाए और दूसरे मैच में सिर्फ एक ही रन बना सके। ऐसे में वो जरूर चाहेंगे कि तीसरे टी20 मुकाबले में ज्यादा से ज्यादा रन बनाएं।

तिलक वर्मा ने अपने एप्रोच को लेकर बात की - कोच

कोच सितांशु कोटक के मुताबिक तिलक वर्मा ने ट्रेनिंग के दौरान कई चीजों पर उनसे बात की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया,

तिलक वर्मा केवल प्रैक्टिस करना चाहते थे। उन्होंने अपने माइंडसेट और शॉट सेलेक्शन के बारे में बात की। ये एक नॉर्मल बातचीत थी कि मैं क्या सोचता हूं और उनका क्या प्लान है। टूर पर हम लोग ज्यादातर रणनीति के बारे में बात करते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कैसे अपनी पारी को आगे बढ़ाना है और इस आखिरी मैच में उनका एप्रोच क्या रहने वाला है। जब तक खिलाड़ी को जरूरत ना हो हम तकनीकी चीजों पर बात नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि एक सीरीज के दौरान आप खिलाड़ी के अंदर तकनीकी रूप से कुछ बदलाव कर सकते हैं।

आपको बता दें कि तिलक वर्मा का चयन एशिया कप के लिए भी भारतीय टीम में हुआ है और इसी वजह से उनका फॉर्म में होना काफी अहम हो जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment