Create
Notifications

जिम्बाब्वे के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
England v Ireland - 3rd One Day International: Royal London Series
Naveen Sharma
visit

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ 27 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज (IRE vs ZIM) के लिए कर्टिस कैंपर को आयरलैंड (Ireland) की टी20 टीम में शामिल किया गया है। क्रिकेट आयरलैंड ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है और प्रत्येक गेम से पहले 15 खिलाड़ियों की घोषणा की जाएगी। आयरलैंड की वनडे टीम का ऐलान भी कर दिया गया है।

आयरलैंड सुपर 12 चरण में जगह बनाने के लिए क्वालीफाइंग टूर्नामेंट खेलेगा और उसे टी20 विश्व कप में श्रीलंका, नीदरलैंड और नामीबिया के साथ ग्रुप ए में रखा गया है। चयनकर्ताओं ने पिछली श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाली टीम के सभी 15 सदस्यों को एक बार फिर से बरकरार रखने का फैसला किया है।

कैंफर ने आयरलैंड के लिए 10 एकदिवसीय मैच खेले हैं। हालांकि वह अब तक टी20 प्रारूप में डेब्यू नहीं कर पाए हैं। आयरलैंड की टीम सबसे पहले टी20 सीरीज खेलेगी और बाद में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी खेली जाएगी।

आयरलैंड की टी20 टीम

एंड्रू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकेट, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, विलियम मैकक्लिंटॉक, केविन ओ'ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रेग यंग।

वनडे सीरीज के मुकाबले जो एकदिवसीय सुपर लीग का हिस्सा होंगे। विलियम पोर्टरफील्ड दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के दौरान लगी चोट से उबर चुके हैं और श्रृंखला का हिस्सा होंगे। आयरलैंड की टीम इस समय आईसीसी एकदिवसीय सुपर लीग में सातवें स्थान पर है लेकिन अपने अधिकांश मैच हार चुकी है। अब तक हुए 12 मैचों में उसे तीन में जीत और आठ में हार का सामना करना पड़ा है और 1 मैच में कोई नतीजा नहीं निकला है। वनडे सीरीज 8 से 13 सितंबर के बीच बेलफास्ट में खेली जाएगी। देखना होगा कि जिम्बाब्वे की टीम का खेल कैसा रहेगा। पहले इस सीरीज को स्थगित किया गया था लेकिन अब इसे पुनर्निर्धारित किया गया है।

आयरलैंड की वनडे टीम

एंड्रयू बैलबर्नी (कप्तान), मार्क अडैर, कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम कैनेडी, जोश लिटिल, एंडी मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, विलियम पोर्टरफील्ड, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लॉर्कन टकर, क्रेग यंग।


Edited by Naveen Sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now