COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
33   //    17 Aug 2018, 17:00 IST

आयरलैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले 3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। बाएं हाथ के युवा तेज गेंदबाज जोशुआ लिटिल को पहली बार टी20 टीम में जगह दी गई है। आयरलैंड और अफगानिस्तान के बीच 20 अगस्त से सीरीज खेली जाएगी।

आयरलैंड के मुख्य चयनकर्ता एंड्रुय व्हाइट ने कहा कि टी20 टीम में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। युवा खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा दिखाने को बेताब हैं। हम ये देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि डेविड डिलेनी और जोश लिटिल जैसे युवा खिलाड़ी किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। अपनी गेंदबाजी से जोश टीम में विविधता लाते हैं और इसके अलावा वो निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी करने में भी सक्षम हैं।

टी20 क्रिकेट में विविधता काफी जरूरी होती है और इसी वजह से हमने उनको टीम में जगह दी है। एड्रयु व्हाइट ने आगे कहा कि अगले साल होने वाले वर्ल्ड टी20 क्वालीफायर तक हमें केवल 9 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने हैं। इसलिए ये जरुरी हो जाता है कि हम अपने कुछ अहम खिलाड़ियों को वो अनुभव प्रदान कर सकें, ताकि आने वाले समय में हमें उसका फायदा हो।

सीरीज के तीनों टी20 मैच नार्दन आयरलैंड के ब्रीडी क्रिकेट क्लब स्टेडियम में खेले जाएंगे। वनडे सीरीज का पहला मैच 27 अगस्त को बेलफास्ट में खेला जाएगा। जबकि दूसरा और तीसरा मैच उसी मैदान पर 29 और 31 अगस्त को खेला जाएगा।

वनडे और टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम इस प्रकार है:

टी20 टीम: गैरी विल्सन (कप्तान),  एंड्रु बालब्रीनी, पीटर चेज,  डेविड डिलेनी, जॉर्ज डॉकरेल,  जोश लिटिल, एंड्रु मैक्ब्रीनी, केविन ओ ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, ब्वायड रैन्किन, जेम्स शैनन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग और स्टुअर्ट थॉम्पसन

एकदिवसीय टीम:विलियम पोर्ट्रफील्ड (कप्तान), एंड्रु बालब्रीनी, पीटर चेज,  डेविड डिलेनी, जॉर्ज डॉकरेल, एंड्रु मैक्ब्रीनी, टिम मुर्ताग, केविन ओ ब्रायन, नील ओ ब्रायन, ब्वायड रैन्किन, जेम्स शैनन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग और गैरी विल्सन

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...