Create
Notifications

नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड के स्क्वाड का हुआ ऐलान, कार्यक्रम की जानकारी भी आई सामने 

नीदरलैंड्स दौरे पर टीम वनडे सीरीज खेलेगी
नीदरलैंड्स दौरे पर टीम वनडे सीरीज खेलेगी
reaction-emoji
Prashant Kumar

आयरलैंड की टीम के नीदरलैंड्स के दौरे (NED-W vs IRE-W) की पुष्टि हो चुकी है। टीम अगले महीने वनडे सीरीज के लिए दौरे पर जायेगी। इस दौरे के लिए कार्यक्रम के साथ-साथ आयरलैंड का स्क्वाड भी घोषित हो चुका है। सीरीज की शुरुआत 22 अगस्त से होगी। पहले दो वनडे 22 और 24 अगस्त को वीआरए एमस्टेलवीन में खेले जाएंगे जबकि अंतिम वनडे 26 अगस्त को वीसीसी वूरबर्ग में खेला जाएगा।

क्रिकेट आयरलैंड ने सीरीज के लिए 14 सदस्यीय स्क्वाड का ऐलान किया है, जिसकी कमान नियमित कप्तान लॉरा डेलानी संभालेंगी।

दाएं हाथ की तेज गेंदबाज एवा कैनिंग को भी स्क्वाड में जगह मिली है और उन्हें डेब्यू का मौका मिल सकता है। कैनिंग 12 टी20 खेल चुकी हैं और 4.16 की शानदार इकॉनमी से सात विकेट अपने नाम किये हैं। इसके अलावा सबसे कम उम्र में अंतरराष्ट्रीय शतक का रिकॉर्ड अपने नाम करने वालीं एमी हंटर और ओर्ला प्रेंडरगास्ट की भी टीम में वापसी हुई है।

नेशनल वीमेन चयनकर्ताओं की अध्यक्ष कैरी आर्चर ने कहा,

आयरलैंड महिला टीम के लिए न केवल अधिक फिक्स्चर खेलना महत्वपूर्ण है, बल्कि विभिन्न परिस्थितियों में खेलना भी महत्वपूर्ण है। इसलिए, हम हॉलैंड में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने और विशेष रूप से युवा खिलाड़ियों को उनके विकास के लिए एक और अनुभव प्रदान करने के अवसर से प्रसन्न हैं। वास्तव में, यह आगामी सीरीज एक व्यस्त घरेलू अंतरराष्ट्रीय सत्र पर आधारित है और नवंबर में आईसीसी महिला चैम्पियनशिप में पाकिस्तान का सामना करने से पहले इस प्रारूप में अमूल्य अनुभव प्रदान करेगी।

नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज के आयरलैंड का स्क्वाड

लॉरा डेलानी (कप्तान), एवा कैनिंग, राचेल डेलाने, जॉर्जीना डेम्पसे, एमी हंटर, शौना कवानाघ, अर्लीन केली, गैबी लुईस, सोफी मैकमोहन, जेन मैगुइरे, कारा मरे, लिआ पॉल, ओर्ला प्रेंडरगास्ट और मैरी वाल्ड्रॉन।

सीरीज का कार्यक्रम

22 अगस्त: पहला वनडे, वीआरए एम्स्टेलवीन

24 अगस्त: दूसरा वनडे, वीआरए एम्स्टेलवीन

26 अगस्त: तीसरा वनडे, वीसीसी वूरबर्ग।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...