Create
Notifications

आयरलैंड के दिग्गज बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई की पिचों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Birmingham Phoenix Men v Southern Brave Men - The Hundred Final
Birmingham Phoenix Men v Southern Brave Men - The Hundred Final
Nitesh

आयरलैंड क्रिकेट टीम (Ireland Cricket team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले यूएई की स्लो पिचों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल में इस वक्त पिचें काफी स्लो हैं और टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से ये अच्छा नहीं है।

पॉल स्टर्लिंग इस बात से हैरान हैं कि आईपीएल में हाई-स्कोरिंग मुकाबले नहीं देखने को मिल रहे हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में स्पिनर्स का सामना अच्छी तरह से करने के लिए उनकी टीम को बेहतर तैयारी करनी होगी।

शारजाह की पिच देखकर मुझे काफी हैरानी हुई - पॉल स्टर्लिंग

आईसीसी की तरफ से ऑर्गेनाइज किए गए एक बातचीत में पॉल स्टर्लिंग ने कहा "हम लोग आईपीएल देख रहे हैं और इससे ये पता चल रहा है कि पिचें कैसी हैं। शारजाह की विकेट देखकर काफी हैरानी हुई। ये काफी छोटा ग्राउंड है और वर्ल्ड के सबसे फ्लैट पिचों में से एक है। अबुधाबी में पिच थोड़ी स्लो जरूर होती है लेकिन उसमें ज्यादा बदलाव नहीं आता है।"

पॉल स्टर्लिंग ने आगे कहा "निश्चित तौर पर हमें स्पिन के खिलाफ बेहतर तैयारी करनी होगी और कड़ी मेहनत करनी होगी। स्पिन खेलते हुए आपको काफी सावधानी बरतनी होगी। इसके अलावा तेज गेंदबाजों को भी आप नजरंदाज नहीं कर सकते हैं। उनके खिलाफ भी बेहतर बल्लेबाजी करने के लिए आपको स्किल की जरूरत पड़ेगी।"

टी20 विश्‍व कप ओमान और यूएई की मेजबानी में 17 अक्‍टूबर से शुरू होगा। आयरलैंड की टीम 18 अक्‍टूबर को अबुधाबी के शेख जायेद स्‍टेडियम में नीदरलैंड्स से भिड़ेगी।

पॉल स्टर्लिंग ने ये भी बताया कि उन्हें किन दो बल्लेबाजों को खेलते हुए देखना काफी पसंद था। पॉल स्‍टर्लिंग ने कहा, "मुझे दो बल्‍लेबाजों को देखना बहुत पसंद था। एक थे डेमियन मार्टिन, जिनकी बल्‍लेबाजी आंखों को रास आती थी और उनकी मैं कभी नकल नहीं कर पाता था, और दूसरे थे वीरेंदर सहवाग, जिनकी ऑफ साइड की बल्‍लेबाजी शानदार थी और उनके जैसे कई शॉट्स खेलने की नकल करता था। मगर उनके जैसा बन नहीं सका।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...