Create

आयरलैंड की टी20 सीरीज में जीत, आखिरी मैच से वाइटवॉश का मौका गंवाया

Photo - Ireland Women
Photo - Ireland Women's Cricket Twitter
Prashant

आयरलैंड ने मेजबान स्कॉटलैंड को तीन मैचों की महिला टी20 सीरीज में 2-0 से हराया। 5 से 8 सितम्बर तक एडिनबर्ग में खेले गए सीरीज में आयरलैंड ने स्कॉटलैंड को पहले मैच में आठ विकेट और दूसरे मैच में डकवर्थ-लुईस नियम से 16 रन से हराया। तीसरा मैच बारिश के कारण रद्द हुआ।

पहले मैच में स्कॉटलैंड ने पहले खेलते हुए सास्किया होर्ली के 52 रनों की मदद से 133/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आयरलैंड ने सिर्फ दो विकेट खोकर 16.2 ओवर में जीत हासिल कर ली। ओर्ला प्रेंडरगास्ट को 75 रनों की नाबाद पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में स्कॉटलैंड ने 126/8 का स्कोर बनाया जिसमें फिर से 'प्लेयर ऑफ द मैच' सास्किया होर्ली ने सबसे ज्यादा 44 रनों का योगदान दिया। आयरलैंड ने जब 5 ओवर में 44/1 का स्कोर बनाया था तभी बारिश आ गई और आगे मैच नहीं खेला जा सका। उस समय आयरलैंड की टीम डकवर्थ-लुईस नियम से 16 रनों से आगे थी।

तीसरा मैच बारिश से प्रभावित रहा और एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका। इस वजह से आयरलैंड के सीरीज वाइटवॉश की उम्मीदें खत्म हो गई।

तीन मैचों की सीरीज में सास्किया होर्ली ने सबसे ज्यादा 96 रन बनाये, वहीं आयरलैंड की आरलेन केली ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। सीरीज में सिर्फ दो ही अर्धशतक लगे जो पहले ही मैच में लगे थे। पारी में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का आरलेन केली (2/12) ने बनाया।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...