Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: अफगानिस्तान और 4 देशों के बीच क्वाडरैंगुलर सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 24 Dec 2019, 17:03 IST

Enter caption

ओमान में क्वाडरैंगुलर सीरीज और अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड की टीम का ऐलान हो गया है। क्वाडरैंगुलर सीरीज और टी20 सीरीज के लिए पॉल स्टर्लिंग को कप्तान बनाया गया है। नियमित कप्तान गैरी विल्सन आंखों में दिक्कत की वजह से सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। अपने करियर में पहली बार पॉल स्टर्लिंग आयरलैंड की कप्तानी करेंगे।

स्टर्लिंग ने कप्तानी मिलने पर खुशी जताई है और कहा है कि गैरी विल्सन की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी मिलना मेरे लिए एक बड़ी बात है। 2008 में मैंने एक युवा खिलाड़ी के तौर पर इस टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और अब मुझे कप्तानी का मौका मिल रहा है।

गौरतलब है कि आयरलैंड की टीम ओमान, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के साथ एक क्वाडरैंगुलर सीरीज खेलेगी। उसके बाद टीम भारत के लिए रवाना हो जाएगी, जहां पर उन्हें देहरादून में अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट, 5 वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

आयरलैंड की पूरी टीम इस प्रकार है:

क्वाडरैंगुलर सीरीज:

पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंडी बालबर्नी, जॉर्ज डॉकरेल, शेन गेटकेट, जोश लिटिल, एंड्र्यू मैक्ब्रीनी, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट पोएन्टर, बॉयड रैंकिन, सिमी सिंह, हैरी टेक्टर, स्टुअर्ट थॉम्पसन और लॉर्केन टकर।

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम:

पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंडी बालबर्नी, पीटर चेज, जॉर डॉकरेल, शेन गेटकेट, जोश लिटिल, एंड्र्यू मैक्ब्रीनी, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट पोएंटर, बॉयड रैंकिन, जेम्श शैनन, सिमी सिंह, हैरी टेक्टर, स्टुअर्ट थॉम्पसन और लॉर्केन टकर।

अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम:

Advertisement

विलियम पोर्टरफील्ड (कप्तान), एंडी बालबर्नी, जेम्स कैमरन डो, पीटर चेज, जॉर्ड डॉकरेल, एंड्र्यू मैक्ब्रीनी, बैरी मैक्कार्थी, जेम्स मैक्कलम, टिम मुर्ताज, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट पोएंटर, बॉयड रैंकिन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग और लॉर्केन टकर।

अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम:

विलियम पोर्टरफील्ड (कप्तान), एंड्रयु बालबर्नी, जेम्स कैमरन डो, जॉर्ड डॉकरेल, एंड्र्यू मैक्ब्रीनी, बैरी मैक्कार्थी, जेम्स मैक्कलम, टिम मुर्ताज, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट पोएंटर, बॉयड रैंकिन, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, लॉर्केन टकर और स्टुअर्ट थॉम्पसन।

Get Cricket News In Hindi Here

Published 28 Jan 2019, 20:39 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...