Create

टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 से पहले ऑस्‍ट्रेलिया में स्‍थानीय टीमों के साथ अभ्‍यास मैच खेलेगी आयरलैंड टीम 

आयरलैंड क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले कुछ अभ्‍यास मैच खेलेगी
आयरलैंड क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले कुछ अभ्‍यास मैच खेलेगी
Vivek Goel

इस साल ऑस्‍ट्रेलिया (Australia Cricket team) की मेजबानी में 16 अक्‍टूबर से 13 नवंबर 2022 टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का आयोजन होगा। आयरलैंड की टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट से पहले स्‍थानीय टीमों के खिलाफ कुछ अभ्‍यास मैच खेलेगी ताकि टूर्नामेंट के लिए बेहतर तैयारी कर सके।

आयरलैंड के टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की तैयारी के लिए क्रिकेट आयरलैंड और रांडविक पीटरशम क्रिकेट क्‍लब ने संयुक्‍त रूप से तीन अभ्‍यास मैच कार्यक्रम की घोषणा की। आयरलैंड की टीम सिडनी में ट्रेनिंग और अभ्‍यास मैच खेलेगी। दर्शनीय समुद्र किनारे कूजी ओवल पर वो एससीजी एकादश, एनएसडब्‍ल्‍यू एकादश और अपने मेजबान मौजूदा किंग्‍सग्रोव स्‍पोर्ट्स टी20 प्रीमियर्स के खिलाफ 1-7 अक्‍टूबर 2022 के बीच मैच खेलेगी।

लीफएंड क्रिकेट वीक अभ्‍यास मैच कार्यक्रम इस प्रकार है

  • 4 अक्‍टूबर: आयरलैंड एकादश बनाम रांडविक पीटरशम एकादश
  • 5 अक्‍टूबर: आयरलैंड एकादश बनाम एससीजी एकादश
  • 7 अक्‍टूबर: आयरलैंड एकादश बनाम एनएसडब्‍ल्‍यू एकादश

आयरलैंड फिर मेलबर्न की यात्रा करेगी, जहां आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप के दो आधिकारिक अभ्‍यास मैच खेलेगी। फिर वो होबार्ट जाकर टूर्नामेंट के पहले राउंड में हिस्‍सा लेगी।

आधिकारिक कार्यक्रम इस प्रकार हैं:

  • 11 अक्‍टूबर: आयरलैंड बनाम अभ्‍यास मैच विरोधी टीम
  • 13 अक्‍टूबर: आयरलैंड बनाम अभ्‍यास मैच विरोधी टीम
  • 17 अक्‍टूबर: आयरलैंड बनाम पहला क्‍वालीफायर
  • 19 अक्‍टूबर: आयरलैंड बनाम स्‍कॉटलैंड
  • 21 अक्‍टूबर: आयरलैंड बनाम वेस्‍टइंडीज

क्रिकेट आयरलैंड के हाई परफॉर्मेंस निदेशक रिचर्ड होल्‍ड्सवर्थ ने कहा, 'हमारे दोस्‍त रांडविक पीटरशम क्रिकेट क्‍लब द्वारा अभ्‍यास मैच आयोजन के कारण सिडनी में लौटकर खुश हैं। हमने 2015 में रैंडी पीट्स की खातिरदारी का आनंद उठाया था। तब हम 2015 विश्‍व कप की तैयारी कर रहे थे। तब क्‍लब से हमारा नाता जुड़ गया। इस साझेदारी ने देखा कि हमारे कई सीनियर खिलाड़‍ियों ने क्‍लब के साथ क्रिकेट खेली। कोविड के कारण खिलाड़‍ियों के आने जाने पर रोक लगी, लेकिन हमें उम्‍मीद है कि जल्‍दी यह मौका दोबारा शुरू होगा।'


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...