Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

कोरोना वायरस की वजह से एक और प्रमुख सीरीज हुई रद्द

आयरलैंड क्रिकेट टीम
आयरलैंड क्रिकेट टीम
Nitesh
ANALYST
Modified 09 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

कोरोना वायरस की वजह से एक और दौरा स्थगित हो गया है। आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) दौरे को कैंसिल करना पड़ा है। जिम्बाब्वे में इस वक्त जिस तरह की स्थिति है उसे देखते हुए दोनों ही बोर्ड्स ने आपसी सहमति से ये दौरा करने का फैसला किया है।

आयरलैंड की टीम 28 मार्च को हरारे रवाना होने वाली थी। देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होना था। हालांकि ये मुकाबले आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा नहीं थे। आयरलैंड की टीम इसी दौरे पर पिछले साल इसी समय जाने वाली थी लेकिन उस वक्त कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन लग गया था और इसे रद्द करना पड़ा था। अब एक बार फिर कोविड-19 की वजह से ही इस दौरे को कैंसिल कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: अजिंक्य रहाणे को टीम से ड्रॉप करने की मांग, शून्य पर आउट होने के बाद ट्विटर पर आईं प्रतिक्रियाएं

क्रिकेट आयरलैंड ने दी दौरा रद्द होने को लेकर प्रतिक्रिया

क्रिकेट आयरलैंड के हाई परफॉर्मेंस डायरेक्टर रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने कहा "निश्चित तौर पर हम निराश हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो जिम्बाब्वे ने पहले से कोई मन नहीं बना रखा था कि वो इस दौरे को एक बार फिर कैंसिल कर देंगे। हम उनके प्रयासों की सराहना करते हैं लेकिन आखिर में प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ का हेल्थ ज्यादा मायने रखता है। हमारे लिए सबसे पहली प्राथमिकता यही है।"

जिम्बाब्वे क्रिकेट ने सोमवार को एक मीडिया रिलीज जारी कर कहा " हम इन सीरीज का आयोजन बाद में करेंगे। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप की वजह से आयरलैंड की टीम भी इस वक्त काफी बिजी है।"

आयरलैंड की टीम हाल ही में अबुधाबी में थी जहां पर उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट में भारतीय बल्लेबाजों के 3 सबसे तेज तिहरे शतकों पर एक नजर

Published 09 Feb 2021, 13:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now