Create

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे हुआ रद्द, बारिश रुकने के बावजूद शुरू नहीं हो पाया मैच 

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच पूरा नहीं हो पाया
आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच दूसरा वनडे मैच पूरा नहीं हो पाया
Narender

आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच बेलफास्ट में खेला गया दूसरा वनडे मुकाबला गीले आउटफील्ड के कारण रद्द हो गया है। आयरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 282-8 का स्कोर बनाया, लेकिन जिम्बाब्वे की पारी शुरू ही नहीं हो पाई और अंत में अंपायर ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया।

इससे पहले जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। आयरलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई। विलियम पोर्टरफील्ड ने पहले पॉल स्टर्लिंग (71 गेंदों में 33 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 82 और फिर एंडी बैलबर्नी (43 गेंदों में 40 रन) के साथ 71 रनों की साझेदारी करते हुए टीम के स्कोर को 35वें ओवर तक 150 के पार लेकर गए। हालांकि पोर्टरफील्ड 100 गेंदों में 7 चौके और एक छक्के की मदद से 67 रन बनाकर 37वें ओवर में 153 के स्कोर पर आउट हुए।

हैरी टेक्टर ने यहां से जॉर्ज डॉकरेल (19 गेंदों में 28 रन) और फिर लोर्कन टकर (20 गेंदों में 32 रके साथ महत्वपूर्ण साझेदारी करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। टेक्टर ने 42 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 55 रन बनाए। वो 267के स्कोर पर 49वें ओवर में आउट हुए। भले ही अंतिम में आयरलैंड ने तीन विकेट गंवाए, लेकिन फिर भी उन्होंने 50 ओवरों में 282-8 का अच्छा स्कोर खड़ा किया।

जिम्बाब्वे के लिए रिचर्ड नगारवा ने सबसे ज्यादा 3, ब्लेसिंग मुजरबानी, ल्यूक जोंगवे और सीन विलियम्स ने एक-एक विकेट लिया। दूसरी पारी के शुरू होने में बारिश ने खलल डाला और आखिरकार बारिश रुकी भी थी। हालांकि आउटफील्ड के कारण अंपायर ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया।

दोनों टीमों के मुकाबला रद्द होने के कारण वर्ल्ड कप सुपर लीग के तहत 5-5 अंक मिलेंगे। आपको बता दें कि जिम्बाब्वे ने पहले वनडे को जीता था और अब सीरीज का आखिरी मुकाबला 13 सितंबर को खेला जाने वाला है।

संक्षिप्त स्कोर:

आयरलैंड - 282-8


Edited by Narender

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...