Create

आयरलैंड और नीदरलैंड्स की महिलाओं के बीच होगी टी20 सीरीज

Naveen Sharma

आयरलैंड महिला टीम चार मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए नीदरलैंड्स की मेजबानी करेगी, जो 26 से 30 जुलाई के बीच मलाहाइड में खेली जाएगी। यह सीरीज अगस्त में स्पेन में होने वाले सभी महत्वपूर्ण ICC महिला टी20 विश्व कप यूरोपीय क्वालीफायर से पहले होगी। आयरिश टीम ने पिछले महीने लगभग दो साल के बाद स्टॉर्मोंट में चार मैचों की टी20 श्रृंखला में स्कॉटलैंड को 3-1 से हराया। आयरलैंड भी अगले हफ्ते मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में एक मुकाबले में लंकाशायर की महिलाओं से भिड़ने वाली है।

आयरिश टीम के मुख्य कोच ने कहा कि पिछले महीने स्कॉटलैंड श्रृंखला में 1-0 से पिछड़ने के बाद इस युवा टीम के चरित्र और दृढ़ संकल्प को देखकर बहुत अच्छा लगा। तीन मैचों में हावी होने के लिए मुझे इस टीम के फोकस और प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त के बारे में बहुत कुछ पता चला। वास्तव में उस पिछली टीम में हमारे कुछ प्रमुख खिलाड़ी गायब थीं इसलिए हमारी कई उभरती हुई प्रतिभाओं को देखना और उनके कंधों पर जिम्मेदारी बहुत उत्साहजनक थी।

कोच ने यह भी कहा कि हमेशा की तरह, जितना अधिक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट हम टीम के लिए प्राप्त कर सकते हैं, उतना ही बेहतर है और हम डच पक्ष की सराहना करते हैं जो अभी भी चुनौतीपूर्ण समय के दौरान यात्रा कर रहा है। हम एक और प्रतिस्पर्धी श्रृंखला के लिए तत्पर हैं। अगले सप्ताह लंकाशायर महिला मैच के साथ अगस्त में टी20 विश्व कप क्वालीफायर से पहले हमारी तैयारियों के लिए यह एक महत्वपूर्ण महीना होगा।

इसके अलावा आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नीदरलैंड, फ्रांस, जर्मनी और तुर्की दिसंबर में श्रीलंका में होने वाले टी20 विश्व कप वैश्विक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में एक स्थान के लिए आपस में भिड़ेंगे।

आयरलैंड और नीदरलैंड्स की महिलाओं के बीच टी20 सीरीज का आगाज 26 जुलाई को होगा। इसके बाद दूसरा मैच 27 जुलाई, तीसरा मैच 29 जुलाई और अंतिम मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...