ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड टीम का ऐलान, एक साथ दो बहनें खेलती हुई आएंगी नजर

आयरलैंड वुमेंस टीम (Photo Credit - ICC)
आयरलैंड वुमेंस टीम (Photo Credit - ICC)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड वुमेंस टीम का ऐलान हो गया है। इंजरी के बाद गेंदबाज जेन मैगुइरे की टीम में वापसी हुई है। उनकी बहन एमी मैगुइरे भी आयरिश टीम का हिस्सा हैं और ये पहली बार होगा जब दो बहनों को एकसाथ आयरलैंड की सीनियर टीम में शामिल किया गया है।

आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 जुलाई से 28 जुलाई तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। सभी तीनों मैचों का आयोजन डबलिन में होगा। ये वनडे सीरीज आईसीसी वुमेंस चैंपियनशिप का हिस्सा होगी।

आयरलैंड महिला टीम की खिलाड़ी एमी हंटर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए ये काफी एक्साइटिंग समर है। हाल ही में हम वेस्टइंडीज टूर से वापस लौटे हैं और अब हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होम सीरीज खेलनी है और इसके बाद नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलना है। इस समर अपने घर में हमें केवल ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाफ खेलना है और इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। ये काफी चुनौतीपूर्ण सीरीज होने वाली है। वहीं बड़ी संख्या में फैंस मैच देखने के लिए आ सकते हैं। पिछले साल भी बेहतरीन क्राउड देखने को मिला था और जब फैंस हमारा सपोर्ट करते हैं तो फिर इससे काफी फर्क पड़ता है। क्रिकेट के लिए इससे काफी बढ़िया माहौल बन जाता है।

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरे वनडे मैच का आयोजन 25 जुलाई को होगा। वहीं तीसरा और आखिरी मुकाबला 28 जुलाई को खेला जाएगा। इसके लिए आयरलैंड टीम का ऐलान हो गया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आयरलैंड की वुमेंस टीम

लौरा डेनाली (कप्तान), एवा कैनिंग, जॉर्जिना डेम्पसे, एमी हंटर, अर्लीन केली, गैबी ल्युइस, ल्युइस लिटिल, जेन मैगुइरे, एमी मैगुइरे, कारा मुरे, ली पॉल, ओर्ला प्रेंडरगास्ट, रेबेका स्टॉकेल और मैरी वाल्ड्रन।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now