Create

बारिश ने पाकिस्तान को हार से बचाया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरा मैच रद्द

PAK vs AUS - Ireland Women's Tri Series
PAK vs AUS - Ireland Women's Tri Series
Prashant

Ireland Womens T20I Tri Series का पांचवां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 94/8 का मामूली स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 4.2 ओवर में 28/0 था तभी बारिश आ गई और आगे मैच पूरा नहीं हो सका। इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेला गया पहला मैच भी बारिश के कारण रद्द हुआ था।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत धीमी रही और इसी वजह से वह बड़ा स्कोर नहीं बना सकीं। कप्तान बिस्माह मारूफ ने 39 गेंदों में 32 रनों की पारी खेलकर टीम को 100 के करीब पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जेस जोनासन ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी रही लेकिन सिर्फ चार गेंदों की वजह से वह मैच नहीं जीत सके। अगर ऑस्ट्रेलिया की पारी में 5 ओवर हो जाते तो वह डकवर्थ-लुईस नियम से मुकाबला जीत जाते।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारियों के लिए आयरलैंड में टी20 त्रिकोणीय सीरीज खेल रही हैं। सीरीज के आखिरी मैच में 24 जुलाई को पाकिस्तान का सामना मेजबान आयरलैंड से होगा। अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया चार मैचों में 12 अंकों के साथ टॉप पर है और उनका सीरीज जीतना लगभग तय है।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...