ऑस्ट्रेलिया की टी20 में धमाकेदार जीत, स्पिनर की घातक गेंदबाजी

IRE vs AUS - Ireland Women's Tri Series
IRE vs AUS - Ireland Women's Tri Series

Ireland Womens T20I Tri Series के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान आयरलैंड को एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट से हराया। आयरलैंड ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 99/8 का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ एक विकेट खोकर 13वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। एलाना किंग (3/9) को घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी मेजबान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और नियमित अंतराल पर उनके विकेट गिरते रहे। रेबेका स्टॉकेल ने सबसे ज्यादा 22 रन बनाये, वहीं अंत में एवा कैनिंग ने नाबाद 14 रन बनाकर टीम को 100 के करीब पहुंचाया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एलाना किंग के अलावा डार्सी ब्राउन ने दो विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में पांचवें ओवर में 35 के स्कोर पर एलिसा हिली 10 रन बनाकर आउट हुई, लेकिन उसके बाद बेथ मूनी (45*) ने कप्तान मेग लैनिंग (39*) के साथ मिलकर टीम को 43 गेंद शेष रहते जीत दिला दी। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 68 रनों की अविजित साझेदारी हुई।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की टीम कॉमनवेल्थ गेम्स की तैयारियों के लिए आयरलैंड में टी20 त्रिकोणीय सीरीज खेल रही हैं। सीरीज का तीसरा मैच 19 जुलाई को आयरलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ था।

Edited by Prashant
App download animated image Get the free App now