Create

इशान किशन ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

इशान किशन एक जबरदस्त धुआंधार खिलाड़ी हैं
इशान किशन एक जबरदस्त धुआंधार खिलाड़ी हैं
Nitesh

विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अपने इस सेलेक्शन से काफी खुश हैं और वर्ल्ड स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए काफी उत्साहित हैं।

इशान किशन ने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने के बाद वो खुद को काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने टीम सेलेक्शन के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसमें अपनी खुशी का इजहार किया।

इशान किशन ने लिखा "मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे 15 सदस्यीय टीम में चुने जाने की उम्मीद नहीं थी। मेरे सभी कोच और फैमिली ने अभी तक जितनी मेहनत की है उसको एक पहचान मिली है। ये मेरे लिए काफी बड़ा पल है कि मुझे वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म पर अपने देश के लिए खेलने का मौका मिल रहा है। मैंने आपके मैसेज देखे हैं जो काफी शानदार हैं। मैं खुद को काफी भाग्यशाली समझ रहा हूं।"

इशान किशन ने आईपीएल में किया है जबरदस्त प्रदर्शन

इशान किशन की अगर बात करें तो उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इसी वजह से टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन हुआ है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अकेले दम पर किसी भी मैच में टीम को जीत दिला सकते हैं।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। शिखर धवन को बाहर कर दिया गया है। युजवेंद्र चहल को भी जगह नहीं मिली है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का मेंटर बनाया गया है।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत राउंड 1 से होगी और पहला मैच 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच खेला जाएगा। पहले राउंड में 8 टीमें सुपर 12 में जगह बनाने के लिए खेलेंगीं। हर ग्रुप की शीर्ष 2 टीम ही दूसरे राउंड यानी सुपर 12 में प्रवेश करेगी। भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...