Create

"इशान किशन जबरदस्त फॉर्म में हैं और टीम इंडिया को उनका फायदा उठाना चाहिए"

India v England - 2nd T20 International
India v England - 2nd T20 International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया को एक अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम को इस मुकाबले में इशान किशन को जरूर खिलाना चाहिए। सलमान बट्ट के मुताबिक इशान किशन (Ishan Kishan) काफी समय से जबरदस्त फॉर्म में हैं और टीम इंडिया को उनका फायदा जरूर उठाना चाहिए।

भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में 10 विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। टीम के दोनों ही सलामी बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए थे और ज्यादा रन नहीं बना पाए थे। यही वजह है कि इस मुकाबले के बाद से ही इशान किशन को टीम में शामिल किए जाने की मांग लगातार उठ रही है। इशान किशन ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम के आखिरी मैच और फिर वार्म-उप मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था।n

इशान किशन के फॉर्म का फायदा उठाना चाहिए - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट के मुताबिक भारतीय टीम को अपने प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव करने चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

मैं ये लंबे समय से कह रहा हूं कि इशान किशन बेहतरीन फॉर्म में हैं और भारतीय टीम को उनका फायदा उठाना चाहिए। उन्हें रविचंद्रन अश्विन को भी टीम में शामिल करना चाहिए क्योंकि वो एक बेहतरीन स्पिनर हैं। वो विकेट चटका सकते हैं और उनके आने से बैटिंग में गहराई भी बढ़ जाएगी। अगर हार्दिक पांड्या फिट नहीं रहते हैं तो फिर शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए क्योंकि वो जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं और बल्ले से भी बेहतरीन योगदान रहे हैं।

भारतीय टीम को रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला खेलना है और सेमीफाइनल में जाने के लिए ये मैच जीतना हर हाल में जरूरी है। भारतीय टीम चाहेगी कि वो इस मुकाबले को जीतकर आगे बढ़ें। हालांकि उसके लिए टीम सेलेक्शन और सभी खिलाड़ियों का परफॉर्म करना काफी जरूरी है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...