Create

इशान किशन अभी तक खुद को मिले मौकों का फायदा नहीं उठा पाए हैं, युवा बल्लेबाज के खराब परफॉर्मेंस को लेकर आया बयान

India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) के खराब प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर सबा करीम के मुताबिक इशान किशन को जितने मौके मिलें हैं उसका वो पूरा फायदा नहीं उठा पाए हैं।

इशान ने एकदिवसीय में कुल 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 88 रन बनाये हैं। वहीं अगर उनके टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात की जाए तो उसमें उन्होंने अभी तक 18 मैचों में 532 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 31 का रहा है। अगर इशान किशन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनानी है तो फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज में उन्हें जबरदस्त प्रदर्शन करना होगा।

सबा करीम के मुताबिक इशान किशन को अभी तक काफी मौके मिल चुके हैं लेकिन वो उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उनके मुताबिक दीपक हूडा और अक्षर पटेल की तरह इशान किशन टीम को मैच नहीं जिता पाए हैं।

इशान किशन मैच विनिंग पारी नहीं खेल पाए हैं - सबा करीम

उन्होंने इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा 'इशान किशन खुद को मिले मौकों का पूरा फायदा नहीं उठा पाए हैं। जिस तरह से अक्षर पटेल और दीपक हूडा ने टीम को मैच जिताए हैं उस तरह से इशान किशन परफॉर्म नहीं कर पाए हैं।'

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में इशान किशन ने सभी पांच मैचों में बतौर ओपनर खेलते हुए 41.20 की औसत और 150 से भी अधिक के स्ट्राइक रेट से 206 रन बनाये थे। वह सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक जड़े थे और उनका सर्वाधिक स्कोर 76 रहा था। हालांकि उसके बाद से इशान किशन लगातार बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। इंग्लैंड सीरीज में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...