Create

"मैंने पहले ही सबको बता दिया था कि जाते ही पहली गेंद पर छक्का मारूंगा"

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ वनडे डेब्यू में शानदार पारी खेलने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ईशान किशन ने अपने वनडे डेब्यू में छक्के से खाता खोला और सबको हैरान कर दिया। उन्होंने बताया कि क्रीज पर आने से पहले ड्रेसिंग रूम में उन्होंने सबको पहले ही बता दिया था कि वो आते ही छक्का लगाएंगे।

पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 262 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 37वें ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। ईशान किशन ने 42 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 59 रन बनाए। उन्होंने अपने वनडे डेब्यू मुकाबले में आते ही पहली ही गेंद पर छक्का जड़ दिया।

ईशान किशन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

ईशान किशन ने इसके साथ ही एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। वो वनडे डेब्यू में पहली ही गेंद पर छक्का लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए। इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे की पहली पारी में अर्धशतक लगाने वाले सिर्फ दूसरे भारतीय बल्लेबाज बने।

मैच के बाद सोनी स्पोर्ट्स पर अजय जडेजा ने ईशान किशन से पूछा कि क्या बैटिंग पर जाने से पहले उन्होंने सूर्यकुमार यादव से बात की थी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बैटिंग पर आने से पहले उन्होंने सबको बता दिया था को वो पहली ही गेंद पर छक्का मारेंगे। उन्होंने कहा,

सबको ड्रेसिंग रूम में पता था। क्योंकि मैंने पहले ही बता दिया था कि गेंद जहां भी रहेगी जाते ही मैं उस पर छक्का लगाऊंगा। क्योंकि हर चीज मेरे फेवर में थी। मेरा जन्मदिन था, पिच काफी अच्छी थी और मैं अपना पहला वनडे भी खेल रहा था। सबसे खास बात ये थी कि मेरा जन्मदिन था और मैं अपना पहला वनडे खेल रहा था। सब लोग मुझसे रिटर्न गिफ्ट की मांग कर रहे थे और मैं एक अच्छी पारी के जरिए टीम को जीत दिलाकर उन्हें गिफ्ट देना चाहता था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...