Create

कभी-कभी मुझे लगता है कि काश सूर्यकुमार यादव जैसी बल्लेबाजी कर पाता, इशान किशन का चौंकाने वाला बयान

New Zealand v India - 3rd T20
सूर्यकुमार यादव काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी को जब वो देखते हैं तो कभी - कभी उन्हें ऐसा लगता है कि काश वो भी इसी तरह की बल्लेबाजी कर पाते और सूर्यकुमार यादव जैसे शॉट्स लगा पाते।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त विस्फोटक पारी खेली थी। सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों में 111* रनों की तूफानी पारी खेली थी। अपनी शतकीय पारी में स्काई ने 11 चौके और 7 छक्के लगाए थे। इसी पारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया था। इस मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कमाल की रही थी। सूर्यकुमार यादव को उनके अनोखे शॉट्स के लिए 360 डिग्री प्लेयर कहा जा रहा है। ये टैग एबी डीविलियर्स के नाम था जो इस तरह के शॉट्स के लिए मशहूर थे।

भारतीय टीम में हर कोई सूर्यकुमार यादव जैसी बल्लेबाजी करना चाहता है - इशान किशन

सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी से इशान किशन भी काफी प्रभावित हैं और उन्होंने उनके जैसे बल्लेबाजी करने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा,

जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे हों तो मैं निश्चित तौर पर नॉन स्ट्राइकर छोर पर रहना चाहता हूं। सूर्यकुमार यादव बैटिंग को काफी आसान बना देते हैं। भारतीय टीम में हम सब लोग उनकी तरह ही बल्लेबाजी करना चाहते हैं। वो हर वक्त काफी शांत रहते हैं। मेरे हिसाब से सबकुछ उनके प्लान के हिसाब से ही होता है। मैंने कई सालों तक उनके साथ खेला है और वो अपने हाइड्रेशन, स्लीपिंग पैटर्न और डाइट को लेकर काफी प्रोफेशनल रहते हैं। हम युवा खिलाड़ी उनसे काफी कुछ सीख सकते हैं। जिस तरह से वो बल्लेबाजी करते हैं और उनकी एनर्जी और काम करने का तरीका ऐसा है कि वो हमेशा अपना 100 प्रतिशत देते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment