इशान किशन को रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करनी चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाली वनडे सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ किसे पारी की शुरूआत करना चाहिए। सबा करीम के मुताबिक रोहित शर्मा के साथ इशान किशन (Ishan Kishan) को ओपन करना चाहिए और यही बेस्ट कॉम्बिनेशन है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों के लिए युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि बीसीसीआई की तरफ से फ़िलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वनडे सीरीज के बाद होने वाली टी20 सीरीज के लिए किशन को शामिल किया गया था। अगर उनको वनडे में भी शामिल किया गया है, तो मयंक अग्रवाल के बाद वह दूसरे रिप्लेसमेंट खिलाड़ी बन गए हैं। बुधवार को कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मयंक को टीम में शामिल करने का ऐलान बीसीसीआई ने किया था। वह टीम से जुड़ भी गए हैं और अनिवार्य क्वारंटीन में रहेंगे। इसके बाद ही वह खेलने के लिए योग्य माने जाएंगे।

इशान किशन पावरप्ले का पूरा फायदा उठा सकते हैं - सबा करीम

वहीं सबा करीम का मानना है कि अगर इशान किशन टीम का हिस्सा होते हैं तो उन्हें रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करनी चाहिए। उन्होंने इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारे प्लेयर कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और इसी वजह से आपके पास कोई ऑप्शन नहीं बचा है। इसी वजह से मुझे लगता है कि एक नया एप्रोच देखने को मिलेगा। अगर रोहित शर्मा के साथ इशान किशन ओपन करते हैं तो फिर ये काफी जबरदस्त होगा। इसकी वजह ये है कि इशान किशन काफी बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी करते हैं और वो पावरप्ले का पूरा फायदा उठा सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now