Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - इशांत शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पूरी तरह फिट

  • इशांत शर्मा को रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लग गई थी
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 16 Feb 2020, 12:47 IST

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा न्यूजीलैंड दौरे के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं और जल्द ही वो टीम के साथ जुड़ जाएंगे। इशांत शर्मा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी और कहा कि अब वो पूरी तरह फिट हो गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में एनसीए के आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें चोट से उबरने में मदद की।

इशांत शर्मा ने ट्वीट कर कहा ' 20 जनवरी को चोटिल होने के बाद मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरे दिन रहे। लेकिन आशीष कौशिक की मदद से अब मैं इससे बाहर आ चुका हूं। जब स्कैन हुआ था, तो उसमें चोट ज्यादा थी लेकिन अब मैं खुश हूं कि मैं पूरी तरह फिट हो गया हूं। आशीष कौशिक का धन्यवाद।'


आपको बता दें कि जनवरी में इशांत शर्मा को विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लग गई थी। तब उन्हें 6 हफ्ते आराम के लिए कहा गया था। उस वक्त लगा था कि वो न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाएंगे, क्योंकि इतनी गहरी चोट से जल्द उबरना आसान नहीं था। हालांकि अब वो पूरी तरह फिट हैं और टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: भारत और न्यूजीलैंड एकादश के बीच अभ्यास मैच ड्रॉ, ऋषभ पंत ने खेली धुआंधार पारी

इशांत शर्मा के फिट होने से निश्चित तौर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को राहत मिली होगी। इशांत एक अनुभवी गेंदबाज हैं और वो कई बार न्यूजीलैंड का दौरा कर चुके हैं। ऐसे में वहां की परिस्थितियों में उनकी अहमियत काफी बढ़ जाती है। न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड एकादश के बीच भारत का मैच ड्रॉ रहा और उस मैच में तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है।

Published 16 Feb 2020, 12:47 IST
Advertisement
Fetching more content...