Create

साउथ अफ्रीका टूर के बाद इशांत शर्मा को किया जा सकता है ड्रॉप, रहाणे और पुजारा के लिए भी आखिरी मौका - रिपोर्ट

Nitesh
इन तीनों ही खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा नहीं रहा है
इन तीनों ही खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा नहीं रहा है

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का आगामी साउथ अफ्रीका दौरा कुछ खिलाड़ियों के लिए आखिरी मौका हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक टीम के तीन सीनियर खिलाड़ियों को इस दौरे पर आखिरी बार आजमाया जा सकता है। अगर ये खिलाड़ी यहां भी परफॉर्म नहीं कर पाए तो फिर इन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक इशांत शर्मा के लिए साउथ अफ्रीका का टूर आखिरी साबित हो सकता है क्योंकि वो विकेट नहीं निकाल पा रहे हैं और चयनकर्ताओं ने दूसरे गेंदबाजों को आजमाने का फैसला किया है। इशांत के अलावा अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के ऊपर भी तलवार लटक रही है। रहाणे को टेस्ट टीम की उप कप्तानी से हटा दिया गया है और एक या दो मैचों में फ्लॉप होने के बाद उन्हें टीम से भी बाहर किया जा सकता है।

रहाणे और पुजारा को लंबी पारियां खेलनी होंगी - बीसीसीआई अधिकारी

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा "रहाणे को उप कप्तानी से हटाकर उन्हें वॉर्निंग दे दी गई है। टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते उन्हें ज्यादा योगदान देना होगा। यही बात पुजारा पर भी लागू होती है। वो काफी समय से टीम के साथ हैं और उनसे अहम मौकों पर बड़ी पारियों की उम्मीद होती है। अगर इनका परफॉर्मेंस अच्छा रहता है तभी इन्हें आगे टीम में शामिल किया जाएगा। 40-50 रन बनाने से काम नहीं चलेगा, बल्कि बड़ी पारियां खेलनी होंगी। हालांकि इशांत की अगर बात करें तो उनके लिए ये आखिरी टूर हो सकता है।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा का परफॉर्मेंस पिछले कुछ समय से वैसा नहीं रहा है और अब भारतीय टीम में सिराज, शार्दुल के रूप में बेहतरीन गेंदबाज आ रहे हैं। ऐसे में टीम के पास विकल्प हो गया है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment