Create
Notifications

इशांत शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए कही बड़ी बात

धोनी-इशांत
धोनी-इशांत
Naveen Sharma

इशांत शर्मा ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की है। इशांत शर्मा ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे टीम से बाहर कर दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने के बारे में नहीं कहा। इशांत शर्मा ने कहा कि औसत ज्यादा अच्छा नहीं होने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे टीम से हटाने के बारे में कभी बात नहीं की।

Espncricinfo के एक शॉ में कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने मेरा औसत बढ़िया नहीं होने के बाद भी सपोर्ट किया। उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि मैं तुम्हारी जगह किसी और को टीम में शामिल कर लूँगा। इशांत शर्मा तब की बात बता रहे थे जब महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट टीम के कप्तान थे और इशांत शर्मा का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं था।

यह भी पढ़ें: आईपीएल में खिलाड़ियों के परिवार को जाने की अनुमति मिलेगी

इशांत शर्मा अब हैं नियमित गेंदबाज

एक समय खराब प्रदर्शन के कारण टीम से बाहर जाने की कगार पर पहुँच चुके इशांत शर्मा अब भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 297 विकेट अपने नाम किये हैं। वनडे क्रिकेट में उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली और उन्होंने वनडे क्रिकेट में जेम्स फ़ॉकनर के हाथों एक ओवर में 30 रन खाने वाले मैच का जिक्र भी किया।

इशांत-धोनी
इशांत-धोनी

इशांत शर्मा ने कहा कि जेम्स फ़ॉकनर ने जब मेरे ओवर में तीस रन बनाए और हम मैच हार गए तब मैं दुखी थी। मैं बच्चे की तरह रोया था और किसी से बात नहीं की। ऐसा लगा जैसे मैंने अपने देश के साथ धोखा किया हो। इशांत शर्मा को जेम्स फ़ॉकनर ने चार छक्के जड़े थे और यह मुकाबला मोहाली में खेला गया था। इशांत शर्मा का करियर इस मैच के बाद वनडे क्रिकेट में अच्छा नहीं रहा लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनका स्थान अभी भी अंतिम एकादश में रहता है। देखना होगा टेस्ट क्रिकेट में उनका करियर कितना ऊपर तक जाता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...