इशांत शर्मा ने अर्जुन अवॉर्ड मिलने पर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने अर्जुन अवॉर्ड मिलने पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इशांत शर्मा ने कहा है कि उन्हें ये अवॉर्ड पाकर बेहद खुशी हो रही है लेकिन उनसे ज्यादा उनकी पत्नी इस अवॉर्ड की हकदार हैं। इशांत के मुताबिक उनकी पत्नी ने हमेशा उन पर भरोसा जताया।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए एक इंटरव्यू में इशांत शर्मा ने कहा " मुझसे ज्यादा मेरी पत्नी इस अवॉर्ड को लेकर खुश हैं। वो हमेशा सोचती थीं कि मुझे अर्जुन अवॉर्ड मिलना चाहिए, इसलिए मेरे हिसाब से वो इस अवॉर्ड की ज्यादा हकदार हैं।"

इशांत शर्मा ने आगे कहा " जब पता चला कि मुझे अर्जुन अवॉर्ड मिल रहा है तो मैं काफी खुश हुआ। मुझे अपने आप पर काफी गर्व हो रहा था। पिछले 13 साल से मैं काफी कड़ी मेहनत कर रहा था, इसलिए ये मेरे और मेरी फैमिली के लिए एक गौरव का पल है।"

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2020 - विराट कोहली ने कहा बायो-सिक्योर प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन होना चाहिए

इशांत शर्मा ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

वहीं इशांत शर्मा ने भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी को लेकर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा कि भारतीय गेंदबाज हमेशा अपनी टीम को मैच जिताने की कोशिश करते हैं।

इशांत ने कहा " भारतीय तेज गेंदबाजों का माइंडसेट हमेशा यही रहता है कि टीम को मैच कैसे जिताया जाए। हमारी सबसे पहली प्राथमिकता यही होती है। हम परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी करते हैं। हर बल्लेबाज के मुताबिक हमारी प्लानिंग होती है और उसके हिसाब से ही हम गेंदबाजी करते हैं।"

आपको बता दें कि इशांत शर्मा के अलावा इस साल का राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को दिया गया है। रोहित शर्मा ये अवॉर्ड पाने वाले चौथे क्रिकेटर हैं। रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को भी राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार मिला था। रोहित शर्मा को विराट कोहली के दो साल बाद यह पुरस्कार मिला है। उन्होंने भी सबको धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें: वीवीएस लक्ष्मण ने खाली स्टेडियम में आईपीएल के लिए दिया बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now