Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: इशांत शर्मा को टखने में चोट लगी

  • स्टाफ की मदद से उन्हें मैदान से बाहर लेकर जाया गया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Jan 2020, 18:53 IST

 इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की टेस्ट टीम घोषित होने से पहले इशांत शर्मा को चोट लगने की खबर आई है। विदर्भ के खिलाफ दिल्ली की तरफ से रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान उन्हें टखने में चोट लगी है। दर्द के कारण इशांत शर्मा मैदान से बाहर चले गए। हालांकि उनकी इस चोट की गहराई के बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं आई है।

खबरों के मुताबिक गेंदबाजी करते हुए इशांत ने फैज फजल को गेंद फेंकी और खुद फॉलो थ्रू में फिसल गए। इससे उनके टखने में इंजरी आई और चिकित्सा कारणों से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। उन्हें देखकर यही अंदाजा लगाया गया कि दर्द काफी ज्यादा है। हालांकि यह चोट गंभीर है अथवा साधारण है, इस बारे में पता बाद में ही चल पाएगा।

यह भी पढ़ें: लेंडल सिमंस ने अकेले वेस्टइंडीज को मैच जिताया

न्यूजीलैंड दौरे पर इशांत शर्मा का होना काफी मायने रखता है। वे भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में अनुभवी गेंदबाज हैं। उनके रहने से बाकी गेंदबाजों पर भी दबाव कम रहता है। टीम में उनकी जगह पहले से तय मानी जा रही थी लेकिन अब संशय बना हुआ है।

अगर चोट अधिक गहरी होगी तो उन्हें ठीक होने के लिए बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में जाना पड़ेगा। फ़िलहाल पूरी जांच के बाद ही इशांत शर्मा के टखने को लेकर स्थिति साफ़ होगी।


Published 20 Jan 2020, 18:53 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit