Create

इशांत शर्मा ने आईपीएल में नहीं खरीदे जाने पर लिया बड़ा फैसला, एक दूसरे टूर्नामेंट में खेलेंगे

इशांत शर्मा आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे हैं
इशांत शर्मा आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishantt Sharma) को आईपीएल (IPL) में खरीदने वाला कोई नहीं मिला लेकिन अब वह भारत के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में खेलने के लिए तैयार हैं। पहले रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के लिए इशांत शर्मा उपलब्ध नहीं थे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी मानसिकता को बदलते हुए खेलने का निर्णय लिया।

भारतीय टीम के लिए 100 से भी ज्यादा टेस्ट मैच खेलने के बाद भी इशांत शर्मा अनसोल्ड रहे। उनका बेस प्राइस डेढ़ करोड़ रूपये था लेकिन किसी ने भी उनको खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसके अलावा भारतीय टेस्ट टीम में भी वह अब लगातार नीचे जाते दिख रहे हैं। मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर आदि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से ऐसा हुआ है।

दिल्ली की रणजी टीम के लिए खेलने से पहले इशांत शर्मा को पांच दिन के क्वारंटीन से गुजरना होगा। ऐसे में वह 24 फरवरी से होने वाले दूसरे मैच में खेलने के लिए उपलब्ध होंगे। इसको लेकर एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि इशांत आज पहुँच रहे हैं और दूसरे गेम के लिए उपलब्ध रहेंगे। उनका वापस आना टीम के लिए अच्छा है।

इशांत शर्मा दिल्ली की टीम के लिए खेलेंगे
इशांत शर्मा दिल्ली की टीम के लिए खेलेंगे

प्रदीप सांगवान और नवदीप सैनी अपने पहले गेम के लिए दिल्ली की तेज गेंदबाजी पसंद हैं। नवदीप सैनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। ऐसे में उनका ट्रांसफर बायो बबल टू बायो बबल हो जाएगा और क्वारंटीन में रहने की आवश्यकता नहीं होगी।

गौरतलब है कि इशांत शर्मा को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। हालांकि वहां उनको एक भी टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। पिछली बार इशांत ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। कीवी टीम उस समय भारत दौरे पर आई थी। दो टेस्ट मैच न्यूजीलैंड ने भारत दौरे पर खेले थे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...