Create

अगर धोनी ने मुझे चांस दिया होता तो...हाल ही में संन्यास लेने वाले खिलाड़ी ने अपने बयान से किया बड़ा धमाका

Derbyshire v India - Tour Match
ईश्वर पांडे ने हाल ही में संन्यास का ऐलान किया है
Nitesh

हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले खिलाड़ी ईश्वर पांडे (Ishwar Pandey) ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि अगर एम एस धोनी (MS Dhoni) उन्हें चांस दे देते तो उनका करियर काफी अलग होता। ईश्वर पांडे के मुताबिक मौका मिलने पर वो काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते थे।

ईश्वर पांडे को हालांकि 2013 के सीज़न के लिए पुणे वॉरियर्स इंडिया ने चुना था, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान 2014 और 2015 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए बनाई। मध्यप्रदेश के इस लंबे तेज गेंदबाज ने सीएसके के लिए 23 मैच खेले। इन 23 मैचों में पांडे ने केवल 17 विकेट लिए, लेकिन उन्होंने टीम प्रबंधन द्वारा दी गई भूमिका को जिम्मेदारी से निभाया। उन्होंने पॉवर प्ले में कसी गेंदबाजी की और प्रति ओवर 7.41 रनों की औसत इकॉनमी से रन दिए। आईपीएल में मजबूत प्रदर्शन के चलते, 2014 में भारत के न्यूजीलैंड दौरे के लिए राष्ट्रीय टीम में पांडे को चुना गया था।

अगर मुझे धोनी चांस दे देते तो मेरा करियर काफी अलग होता - ईश्वर पांडे

वहीं ईश्वर पांडे ने कहा है कि अगर धोनी उन्हें भारत की तरफ से खेलने का मौका दे देते तो फिर उनका करियर काफी अलग होता। दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक ईश्वर पांडे ने कहा 'अगर एम एस धोनी ने मुझे मौका दे दिया होता तो फिर मेरा करियर काफी अलग होता। मैं उस वक्त 23-24 साल का था और मेरी फिटनेस काफी शानदार थी। अगर धोनी मुझे भारत की तरफ से खेलने का मौका देते और मैं परफॉर्म कर देता तो फिर मेरा करियर काफी अलग होता।'

आपको बता दें कि ईश्वर पांडे ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है। पांडे मध्य प्रदेश के रीवा से आते हैं। घरेलू क्रिकेट में खेलने वाले इस खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कभी खेलने का मौका नहीं मिला।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...