COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: एक बेहतरीन टीम को उन्हीं के घर में हराना शानदार अनुभव होगा-विराट कोहली

14   //    03 Jul 2018, 12:45 IST

भारत का इंग्लैंड दौरा आज से शुरु हो रहा है। आज रात 10 बजे से पहला टी20 मैच खेला जाएगा। 3 मैचों की टी20 सीरीज के बाद, वनडे सीरीज और 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेली जाएगी। सीरीज शुरु होने से पहले टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने इरादे जता दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड जैसी बेहतरीन टीम को उन्हीं के घर में हराना एक शानदार अनुभव होगा।

पत्रकारों से बातचीत में कोहली ने कहा कि हम इस समय कोई दबाव नहीं ले रहे हैं। हम एक चुनौतीपूर्ण क्रिकेट खेलना चाहते हैं। इंग्लैंड जैसी टीम को उन्हीं की परिस्थितियों में हराना शानदार होगा। कोहली ने कहा कि इंग्लैंड ने 2016-17 में भारत का दौरा किया था और तब हमने उनको हराया था। इस वजह से इस बार इंग्लिश टीम हमें हराकर ट्रॉफी जीतने के लिए बेकरार होगी। हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है इसलिए हम बिना किसी दबाव के अपना मैच खेलेंगे।

विराट कोहली ने शानदार फॉर्म में चल रहे जोस बटलर की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि बटलर जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं उससे मैं हैरान नहीं हूं। उन्हें इस बार ज्यादा मौके मिले हैं और उन्होंने अपनी स्किल दिखाई है। बटलर ने खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाया है और उन्हें इस तरह खेलते हुए देखकर काफी अच्छा लगा। कोहली ने कहा कि आईपीएल की वजह से भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच दूरी मिट गई है। सभी खिलाड़ी अब एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने लगे हैं। क्रिस वोक्स और मोइन अली भी इस साल आईपीएल खेल चुके हैं। पहले इंग्लैंड के बहुत कम खिलाड़ी आईपीएल खेलते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। कोहली ने कहा कि मुझे खुशी है कि इंग्लैंड के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलनी की अनुमति मिल रही है। इससे खेल का स्तर और ऊंचा होगा।

 

Advertisement
Fetching more content...