Create
Notifications

ये अजिंक्य रहाणे की आखिरी पारी भी हो सकती है, पूर्व विकेटकीपर का बयान

अजिंक्य रहाणे इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप रहे
अजिंक्य रहाणे इंग्लैंड दौरे पर पूरी तरह फ्लॉप रहे
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के खराब फॉर्म को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी शायद अजिंक्य रहाणे के करियर की आखिरी पारी थी।

अजिंक्य रहाणे की अगर बात करें तो उनका प्रदर्शन इस सीरीज में बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा है। वो लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। चौथे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में भी वो फ्लॉप रहे। दूसरी पारी में रहाणे अपना खाता भी नहीं खोल पाए। उन्होंने 61 रनों की पारी केवल लॉर्ड्स टेस्ट में खेली थी और टीम की जीत में योगदान दिया था, लेकिन बाकी मैचों में वह बुरी तरह फ्लॉप रहें हैं।

पार्थिव पटेल के मुताबिक अजिंक्य रहाणे का फॉर्म लगातार गिरता गया है

आकाश चोपड़ा के यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किए वीडियो में पार्थिव पटेल से पूछा गया कि क्या ये रहाणे की आखिरी पारी साबित हो सकती है तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मुझे ऐसा लगता है कि ये रहाणे की आखिरी पारी थी। अजिंक्य रहाणे जब 2016 में अपने पीक पर थे तब उनका औसत 51.4 का था जो घटकर अब 39 का रह गया है। उनका फॉर्म लगातार गिरता गया है। इसका मतलब ये है कि वो लगातार बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और ऐसे खिलाड़ियों से कड़े सवाल जरूर पूछे जाएंगे।

अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शतक लगाया था लेकिन उसके बाद से उनके बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली है। टीम मैनेजमेंट ने उन पर पूरा भरोसा जताया है और उनको अभी तक लगातार मौके दिए हैं। हालांकि रहाणे को खुद को मिले मौकों का फायदा उठाना होगा।

अजिंक्य रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर लेकर बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि रहाणे का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है। विक्रम राठौड़ के मुताबिक अजिंक्य रहाणे इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं और टीम उनके लिए ज्यादा चिंतित नहीं है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now