Create
Notifications

क्या संजू सैमसन लगातार इसी तरह की पारी खेल पाते हैं, ये देखने वाली बात होगी? दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आया बयान

संजू सैमसन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Instagram)
संजू सैमसन बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Instagram)
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि संजू सैमसन ने जिस तरह की पारी खेली वो काफी शानदार थी। हालांकि उन्हें अगर इंडियन टीम में अपनी जगह बरकरार रखनी है तो फिर लगातार इसी तरह की पारी खेलनी होगी।

संजू सैमसन को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान खेलने का मौका मिला। उन्हें चोटिल ऋतुराज गायकवाड़ की जगह टीम में शामिल किया गया। उन्होंने खुद को मिले इस मौके का पूरा फायदा उठाया और जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 42 गेंद पर 77 रनों की धुआंधार पारी खेली। इस दौरान सैमसन ने कई बेहतरीन शॉट्स लगाए।

संजू सैमसन के लिए काफी कंपटीशन टीम में है - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया के मुताबिक भारतीय टीम के पास विकेटकीपर के रूप में कई सारे ऑप्शन हैं और इसी वजह से सैमसन को लगातार रन बनाने होंगे। तभी वो इंडियन टीम में रेगुलर जगह बना सकते हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'टी20 वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और भारतीय टीम के पास विकेटकीपिंग के लिए ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, इशान किशन और संजू सैमसन के रूप में कई सारे ऑप्शन हैं। सैमसन को मौका मिला और उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया लेकिन देखने वाली बात होगी कि क्या वो लगातार इसी तरह से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं।'

इससे पहले पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने संजू सैमसन की तुलना रोहित शर्मा से की थी। उन्होंने कहा 'सैमसन जब बल्लेबाजी करते हैं तब काफी अच्छा खेलते हैं। उनके साथ ये चीज काफी सही है। मैंने उन्हें कभी भद्दा खेलते हुए नहीं देखा है। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो रोहित शर्मा की कैटेगरी में आते हैं। वो जब भी खेलते हैं तो काफी जबरदस्त खेलते हैं और मैच को अच्छी तरह से कंट्रोल करते हैं।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...