Create
Notifications

एम एस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के नए गेंदबाज को लेकर कही बड़ी बात

मथीशा पथिराना विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
मथीशा पथिराना विकेट लेने के बाद (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने टीम के नए गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि अगर पथिराना लगातार गति के साथ गेंदबाजी करें तो उनके खिलाफ शॉट खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मथीशा पथिराना ने अपना आईपीएल डेब्यू किया। जूनियर मलिंगा के नाम से मशहूर पथिराना ने बेहतरीन गेंदबाजी भी की और सिर्फ 24 रन देकर 2 विकेट लिए। उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट हासिल किया। हालांकि कम स्कोर के कारण उनकी अच्छी गेंदबाजी टीम की हार को नहीं टाल पाई। युवा तेज गेंदबाज ने 3.1 ओवर में 24 रन देकर दो सफलताएं हासिल की।

मथीशा पथिराना के पास बेहतरीन स्लोवर वन है - एम एस धोनी

सीएसके के कप्तान एम एस धोनी उनसे काफी प्रभावित नजर आए। मैच के बाद उन्होंने इस गेंदबाज को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा,

पथिराना के सामने आप गलती नहीं कर सकते हैं। उनके पास बेहतरीन स्लोवर वन है और अगर वो निरंतरता के साथ गेंदबाजी करें तो उन्हें मारना आसान नहीं होगा।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 62वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 133 रन ही बनाया और गुजरात टाइटंस ने इस लक्ष्य को तीन विकेट खोकर 19.1 ओवरों में ही हासिल कर लिया। गुजरात टाइटंस के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए। वहीं अल्जारी जोसेफ, साई किशोर और राशिद खान को एक-एक विकेट मिला।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है और इसीलिए वो अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमा रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...