COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विश्व कप को देखते हुए भारतीय टीम की बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है: राहुल द्रविड़

SENIOR ANALYST
25   //    03 Jul 2018, 13:57 IST

इंडिया ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के बेंच स्ट्रेंथ पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह का बेंच स्ट्रेंथ भारतीय टीम का इस वक्त है, विश्व कप को देखते हुए वो काफी शानदार है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में राहुल द्रविड़ ने कहा कि एक बढ़िया बेंच स्ट्रेंथ तैयार हो रही है और मुझे लगता है इससे टीम का आत्मविश्वास काफी ज्यादा बढ़ेगा कि किसी भी परिस्थिति में हमारे पास अच्छे विकल्प हैं। द्रविड़ ने कहा कि पिछले कुछ सालों के दौरान सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया है। कई बेहतरीन खिलाड़ी निकलकर सामने आए हैं। विश्व कप में अब काफी कम समय बचा है इसलिए एक मजबूत बेंच स्ट्रेंथ का होना काफी जरुरी है। चयनकर्ताओं को पता है कि किसी के भी चोटिल होने पर प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों की भरमार है।

द्रविड़ ने भारत के इंग्लैंड दौरे को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि ये काफी रोमांचक सीरीज होने वाली है। हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं। हालांकि देखना होगा कि वो कितने फिट हैं। भारतीय स्पिनर्स भी काफी अच्छे हैं। भारतीय टीम इस वक्त काफी अच्छी है लेकिन इंग्लैंड अपने घरेलू परिस्थितियों में काफी अच्छी टीम है। मुझे उम्मीद है कि एक जबरदस्त मुकाबला होगा।

गौरतलब है भारतीय टीम के साथ इंडिया ए की टीम भी इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है। हाल ही में टीम ने त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज में जीत हासिल की। टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी में जहां मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, शुबमन गिल और ऋषभ पंत ने खूब रन बनाए तो गेंदबाजी में खलील अहमद और दीपक चहर ने सबको प्रभावित किया। दीपक चहर को तो जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम में भी जगह मिल गई है। भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच आज खेला जाएगा।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...