Create

"भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने की पसंदीदा टीमों में से एक होगी"- दिग्गज ऑलराउंडर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

जैक्स कैलिस ने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने के लिए पसंदीदा में से एक बताया
जैक्स कैलिस ने भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने के लिए पसंदीदा में से एक बताया

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर जैक्स कैलिस (Jacques Kallis) ने भारतीय टीम का टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए समर्थन किया है। कैलिस ने टीम इंडिया को टूर्नामेंट जीतने की सबसे पसंदीदा टीमों में से एक बताया है।

भारतीय टीम आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप पर है लेकिन टीम का हालिया प्रदर्शन उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा है। हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में टीम ने ग्रुप स्टेज में दो जीत के साथ शुरुआत की लेकिन सुपर 4 में महज एक मैच ही जीत पाई। पाकिस्तान और श्रीलंका ने भारत को हराते हुए टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

हालांकि, कैलिस को लगता है कि भारत के पास वर्ल्ड कप में अच्छा मौका है और वे टूर्नामेंट में पसंदीदा में से एक हैं। न्यूज़18 के हवाले से, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि भारतीय टीम ने कुछ अच्छा टी20 क्रिकेट खेला है और वर्ल्ड कप जीतने के लिए सबसे आगे रहने वालों में से एक होगी।

भारत के पास एक अच्छी टीम है - जैक्स कैलिस

कैलिस ने यह भी कहा कि वर्ल्ड कप में टीमों को थोड़ी किस्मत की जरूरत होती है और टीम एक अच्छी इकाई है जो उन्हें पसंदीदा बनाएगी। उन्होंने कहा,

भारत ने कुछ बहुत अच्छा टी20 क्रिकेट खेला है और वे निस्संदेह पसंदीदा में से एक होंगे, लेकिन वर्ल्ड कप में थोड़ा भाग्य का भी साथ चाहिए। मुझे लगता है कि भारत के पास पसंदीदा होने के लिए एक टीम है। वर्ल्ड कप में, आपको अपनी राह पर चलने के लिए भाग्य की जरूरत होती है और आपको बड़े पल खेलने की जरूरत होती है। निश्चित रूप से, उनके पास इसे जीतने का मौका है।

इसके अलावा कैलिस ने वर्ल्ड कप में स्पिनरों की भूमिका का भी जिक्र किया। उन्हें लगता है कि गेम में ऐसा मौका भी आएगा जब स्पिनर और तेज गेंदबाज दोनों ही प्रभाव डालेंगे। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि हर टीम में पीरियड्स और गेम होंगे जहां स्पिनर या सीमर हावी होंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment