2023 वर्ल्ड कप में भारत का यह बल्लेबाज मचाएगा धमाल, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी 

रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Photo Courtesy : EspnCricinfo)
रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Photo Courtesy : EspnCricinfo)

भारत में आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के लिए तैयारियां जोरों पर हैं। सभी टीमें इस वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियों के आखिरी चरण में है। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को एशिया कप 2023 में हिस्सा लेना है। वहीं टूर्नामेंट से पहले दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जैक कैलिस (Jacques Kallis) ने बड़ा बयान देते हुए बताया कि वर्ल्ड कप में भारत का कौन सा युवा सितारा धमाल मचाएगा।

आईसीसी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज आलराउंडर जैक कैलिस ने बताया कि भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शुभमन गिल अपने बल्ले से धमाल मचाएंगे और टीम इंडिया के लिए बड़े सितारे बनकर उभरेंगे।

गिल की तारीफ करते हुए जैक कैलिस ने कहा, ‘कमाल का टैलेंट है। मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक जिसे मैं देखूंगा। मैं लकी हूं जो मैंने उनके साथ केकेआर में काम किया और उन्हें उभरते हुए देखा। उनके लिए यह वर्ल्ड कप काफी अच्छा होगा।'

शुभमन गिल भारतीय टीम के लिए पिछले कुछ समय से लगातार कमाल कर रहे हैं। अपनी बैटिंग से उन्होंने कई क्रिकेट दिग्गजों को अपना फैन बनाया है।

शुभमन गिल का प्रदर्शन रहा है जबरदस्त

आपको बता दें कि शुभमन गिल का बल्ला भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में जमकर चला है। खासतौर पर बात वनडे फॉर्मेट की करें तो उन्होंने इस फॉर्मेट में दोहरा शतक भी जड़ा है। शुभमन फिलहाल एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए श्रीलंका गए हैं। वर्ल्ड कप से पहले गिल एशिया कप में बल्ले से धमाल मचाना चाहेंगे। ऐसे में उनके लिए यह टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण होगा। फैंस यही चाहते हैं कि एशिया कप से लेकर वर्ल्ड कप तक शुभमन का शानदार फॉर्म जारी रहे और वह इन दोनों टूर्नामेंट में गेंदबाजों की खूब खबर लें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now