COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अजीबोगरीब ढंग से आउट हुआ बल्लेबाज, वीडियो हो रहा वायरल

47   //    05 Sep 2018, 06:00 IST

क्रिकेट मैचों के दौरान मैदान पर कई ऐसे दृश्य दिखते हैं  जिन्हें देखकर दर्शक हंसी रोके बिना नहीं रह पाते हैं। क्रिकेट के खेल में किसी बल्‍लेबाज को हिट विकेट आउट होते देखने के मौके कम ही मिलते हैं। कई बार गेंद खेलने की कोशिश के दौरान बल्‍लेबाज का बैट, पैर या हेलमेट विकेट में लग जाता है और उसे पवेलियन लौटना पड़ा है। ऐसा ही एक वाकया ऑस्‍ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट मैच के दौरान हुआ है और इसमें बल्लेबाज काफी मजेदार तरीके से आउट हुआ है।आउट होने के बाद इस बल्‍लेबाज की प्रतिक्रिया ऐसी रही कि दर्शक देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ये अभ्यास मैच ऑस्ट्रेलिया में विक्टोरिया और एनपीएस टीम (नेश्नल परफॉर्मेंस स्क्वॉड) के बीच खेला जा रहा था। मैच में जब बल्लेबाज 23 वर्षीय जेक वेदेराल्ड पिच पर खेल रहे थे , तब सभी लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि ये बल्लेबाज धुआंधार बल्लेबाजी करेगा मगर दर्शकों को रोमांच की जगह हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा। वेदेराल्ड ने सामने से आती गेंद पर फ्रंट फुट ड्राइव लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद और बल्ले के बीच कोई संपर्क ही नहीं हुआ और उनके हाथ से बल्‍ला छूट गया और उछलकर एक कदम पीछे लेग स्‍टंप पर जा गिरा। आउट होने के बाद वेदराल्‍ड खुद भी हक्के बक्के रह गए। कुछ देर तो उन्‍हें यह यकीन करने में लग गया कि वे हिट विकेट हो चुके हैं। इस दृश्य का वीडियो ऑस्ट्रेलिया की एक वेबसाइट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है " दोस्तों , कल खेले गए एनपीएस और विक्टोरिया के बीच अभ्यास मैच में जेक वेदेराल्ड के आउट होने की इस अजीबोगरीब घटना पर नज़र डालिये।"

 




इसी के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की  प्रथम श्रेणी टीम एनएसडब्ल्यू ब्लू ने वीडियो ने भी एक वीडियो शेयर कर लिखा - इसी मैदान पर चंद मिनट पहले ही।

 

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...