Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गोल्फ़ खेलते हुए जेम्स एंडरसन के मुंह पर लगी गेंद , स्टुअर्ट ब्रॉड ने शेयर किया वीडियो

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST

इंग्लैंड और  इंडिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 9 अगस्त से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में खेला जाएगा। इससे पहले  भारतीय टीम के बल्लेबाजों के लिए राहत भरी खबर है। पहले टेस्ट मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले बेन स्टोक्स के दूसरे टेस्ट से बाहर होने के बाद इंग्लैंड का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है।


बता दें कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल हो गए हैं,  इसलिए उनके दूसरे टेस्ट में खेलने पर आशंका जताई जा रही है। इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन गोल्फ खेलते वक्त चोटिल हो गए, जिसका वीडियो उनके साथी गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एंडरसन हाथों में गोल्फ स्टिक लिए गेंद को मारते हैं और वो पेड़ से टकराकर वापस उनकी तरफ लौटकर उनके मुंह पर लग जाती है। हालांकि स्टुअर्ड ब्रॉड ने कहा है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं।

 



बता दें कि दूसरे टेस्ट में वो खेलेंगे या नहीं इस पर अभी संशय बना हुआ है। जेम्स एंडरसन ने पहले टेस्ट मैच की दो पारियों में 2-2 विकेट अपने नाम किये थे। वहीं पहले टेस्ट मैच में 6 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बेन स्टोक्स का कोर्ट में सुनवाई के चलते दूसरे टेस्ट में नहीं खेलना पहले से ही तय है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में 31 रन से हराया था। इसके साथ ही मेजबान इंग्लैंड की टीम ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम वापसी की जोरदार कोशिश करेगी। अगर एंडरसन इस मैच में नहीं खेलते हैं तो ये टीम के लिए तगड़ा झटका होगा, क्योंकि बेन स्टोक्स पहले से ही बाहर हैं। 9 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला जाएगा।

Published 07 Aug 2018, 05:31 IST
Advertisement
Fetching more content...