Create

जेम्स फॉकनर को दो दिन की कस्टडी में लिया जाना चाहिए था, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का चौंकाने वाला बयान

Nitesh
जेम्स फॉकनर ने पाकिस्तान क्रिकेट पर बड़ा आरोप लगाया था
जेम्स फॉकनर ने पाकिस्तान क्रिकेट पर बड़ा आरोप लगाया था

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर जेम्स फॉकनर (James Faulkner) के हालिया ट्वीट के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है। उनके ट्वीट को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज लगातार उनकी आलोचना कर रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेम्स फॉकनर को दो दिन की कस्टडी में लिया जाना चाहिए था।

दरअसल जेम्स फॉकनर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया गया और इसी वजह से वो अब आगे पीएसएल में नहीं खेलेंगे। फॉकनर पाकिस्तान से ऑस्ट्रेलिया के लिए निकल गए। उन्होंने दो ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी फैन्स से माफ़ी मांगी। पीएसएल में मिले ट्रीटमेंट को उन्होंने अपना अपमान बताया।

1/2I apologise to the Pakistan cricket fans.But unfortunately I’ve had to withdraw from the last 2 matches and leave the @thePSLt20 due to the @TheRealPCB not honouring my contractual agreement/payments.I’ve been here the whole duration and they have continued to lie to me.

जेम्स फॉकनर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए थी - सलमान बट्ट

वहीं पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने कहा है कि जेम्स फॉकनर को कस्टडी में लिया जाना चाहिए था। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "उन्होंने अपना हेलमेट होटल के झूमड़ पर फेंक दिया और होटल की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाया। उन्होंने वहां के लोगों के साथ बदतमीजी भी की। मेरे हिसाब से जेम्स फॉकनर को दो दिन की कस्टडी में लिया जाना चाहिए था। उनके इस व्यवहार से किसी की जान भी जा सकती थी। वहां पर कई लोग खड़े थे और कुछ भी हो सकता था। उनके ऊपर पुलिस केस होना चाहिए था। पीसीबी को उन्हें इस तरह से नहीं छोड़ना चाहिए था। उन्हें कानूनी तौर पर फॉकनर के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था।"

आपको बता दें कि इस सीजन फ़ॉकनर ने पाकिस्तान सुपर लीग में कुल छह मुकाबले खेले। उन्होंने इसमें 6 विकेट हासिल किये और 49 रन बनाए। वहीं पीसीबी और पीएसएल ने बयान जारी कर कहा है कि अब फॉकनर को दोबारा इस टूर्नामेंट में नहीं खिलाया जाएगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment