Create

जेसन बेहरनडॉर्फ ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

जेसन बेहरनडॉर्फ
जेसन बेहरनडॉर्फ

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ (Jason Behrendorff) ने आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेसन बेहरनडॉर्फ सीएसके की टीम को ज्वॉइन करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहला मुकाबला खेलना है। शनिवार को होने वाले इस मैच से पहले बेहरनडॉर्फ ने एक वीडियो मैसेज भेजा। इसमें उन्होंने कहा,

मैं सीएसके की टीम को ज्वॉइन करने के लिए काफी उत्साहित हूं। पहले मैच के लिए सभी प्लेयर्स को मेरी शुभकामनाएं। मैं आप सबको देखने के लिए बेकरार हूं और येलो शर्ट जल्द से जल्द पहनना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान, खुद से पहले बैटिंग करने को लेकर प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि जोश हेजलवुड ने आईपीएल के इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया था। लंबे समय के लिए बायो बबल की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया था। इसके अलावा हेजलवु़ड ऑस्ट्रेलिया के इंटरनेशनल मुकाबलों के लिए तैयार रहना चाहते थे। जोश हेजलवुड काफी समय से लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे थे। वो ऐसे तीसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन गए जिन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था।

जोश हेजलवुड की जगह जेसन बेहरनडॉर्फ को चेन्नई सुपर किंग्स टीम में मिली जगह

इसके बाद सीएसके ने प्रमुख गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ को अपनी टीम में शामिल किया। बेहरनडॉर्फ इससे पहले मुंबई इंडियंसकी तरफ से खेलते हुए जबरदस्त प्रदर्शन कर चुके हैं। बेहरनडॉर्फ ने ऑस्ट्रेलिया के अभी तक 11 वनडे और सात टी20 मुकाबले खेले हैं। इससे पहले आईपीएल 2019 में वो मुंबई इंडियंस की टीम में थे। उन्होंने पांच मैचों के दौरान पांच विकेट चटकाए थे। अब देखना ये होगा कि उनका प्रदर्शन किस तरह का रहता है।

चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ है और टीम चाहेगी कि जीत के साथ आगाज करे।

ये भी पढ़ें: क्रिस लिन ने बताया कि हार्दिक पांड्या ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी क्यों नहीं की

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment