Create

जेसन रॉय ने आईपीएल छोड़ने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जेसन रॉय ने अपनी बात ट्विटर पर कही है
जेसन रॉय ने अपनी बात ट्विटर पर कही है
reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के क्रिकेटर जेसन रॉय (Jason Roy) ने आईपीएल (IPL) में नहीं खेलने का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आईपीएल नीलामी में खरीदे जाने पर गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट को धन्यवाद कहा। इसके अलावा उन्होंने बायो बबल को नहीं खेलने का कारण बताया।

जेसन रॉय ने लिखा कि भारी मन के साथ मैंने आईपीएल में नहीं खेलने का निर्णय लिया है। टीम मैनेजमेंट का मैं धन्यवाद करता हूँ कि नीलामी में मुझ पर भरोसा जताया। दुनिया में पिछले तीन वर्षों से जो हो रहा है, उसका असर मेरे ऊपर पड़ा है।

उन्होंने आगे लिखा कि परिवार के साथ समय बिताने के लिए यह मौका है। आने वाले दो माह में मेरा कार्यक्रम और व्यस्त हो जाएगा। गुजरात के मुकाबले मैं देखूंगा और पहले सीजन में ही ट्रॉफी जीतने के लिए मैं टीम का सपोर्ट करूंगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि मेरे निर्णय का सम्मान करने के लिए मैं टीम का धन्यवाद कहता हूँ।

उल्लेखनीय है कि जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस की टीम में 2 करोड़ रूपये के साथ शामिल किया गया था। उनके जाने से टीम को निश्चित रूप से एक बड़ा झटका लगा है। ऐसे में गुजरात को अब रिप्लेसमेंट के लिए किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करना होगा। आगामी कुछ समय में इसकी घोषणा की जा सकती है।

गुजरात की टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया गया है। यह उनकी दूसरी टीम होगी। पहले वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते रहे हैं।

गुजरात टाइटंस की टीम

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, अभिनव सदरंगानी, डेविड मिलर, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, बी साई सुदर्शन, राहुल तेवतिया, गुरकीरत मान, डॉमिनिक ड्रैक्स, जयंत यादव, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, यश दयाल, मोहम्मद शमी, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्युसन, नूर अहमद, वरुण आरोन, अल्जारी जोसेफ।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...