जसप्रीत बुमराह ने परिवार के साथ की नरेंद्र मोदी से मुलाकात; खास तस्वीरें की साझा, पीएम की गोदी में नजर आए अंगद

jaspreet bumrah
जसप्रीत बुमराह ने परिवार के साथ की नरेंद्र मोदी से मुलाकात (Photo Credit: jaspritb1)

Jasprit Bumrah met Narendra Modi with his family: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) की ट्रॉफी भारतीय टीम ने हासिल की। वहीं सभी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को लेकर गुरुवार को वतन वापस लौटे। 29 जून को फाइनल हो जाने के बावजूद बारबाडोस में तूफान की वजह से टीम इंडिया को वापस आने में देरी हुई।

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बारबाडोस से एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे। जिसके बाद भारतीय टीम 11 बजे सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पीएम आवास पहुंची थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय टीम का जिस गर्मजोशी से स्वागत किया। उसके लिए खिलाड़ियो ने उनका बहुत- बहुत आभार जताया है। भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने एक्स पर पोस्टकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया किया।

परिवार संग प्रधानमंत्री से मिले जसप्रीत बुमराह

भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्टकर कर लिखा कि, "आज सुबह हमारे माननीय प्रधानमंत्री के आवास पर आमंत्रित किया जाना भारतीय टीम के लिए सम्मान की बात थी। आपकी गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।" आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह अपने परिवार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की। उनके बेटे ने पीएम मोदी संग फोटो ली।

हारे तब सांत्वना दी थी जब जीते तब स्वागत किया

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के मैच में भारत हार गया था। मैच के तुरंत बाद पीएम मोदी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम पहुंचे और प्लेयर्स, कोचिंग स्टाफ को सांत्वना दी थी। उस वक्त सभी खिलाड़ियों का ढ़ाढस बंधाया था कि हार जीत होती रहती हैं। आप सभी ने बहुत अच्छा खेला था। उस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें संभाला था। वहीं जब भारतीय टीम ने जीत हासिल की। तो पीएम मोदी ने विश्व विजेताओं का अपने आवास पर गर्मजोशी से स्वागत किया।

125 करोड़ रुपये की प्राइज मनी देने की घोषणा

आपको बता दें कि टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद जय शाह ने 125 करोड़ रुपये की प्राइज मनी देने की घोषणा की थी। भारत की जीत के बाद जय शाह ने एक्स पर पोस्ट किया था कि मुझे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के लिए भारतीय टीम को बहुत बहुत बधाई। भारतीय टीम के लिए 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि का एलान करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। यह गौरव का पल है। टीम ने पूरे टूर्नामेंट में जिस असाधारण प्रतिभा, दृढ़ संकल्प और खेल का प्रदर्शन किया है। वह तारीफ के काबिल है। इस शानदार उपलब्धि के लिए सभी खिलाड़ियों, कोच और सपोर्ट स्टाफ को बधाई। आपकी जीत, भारत की जीत।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now