Create

जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्‍नी संजना गणेशन के साथ अमेरिका में डिनर का आनंद उठाया, साझा की तस्वीर 

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन इस समय अमेरिका में खुशनुमा समय बिता रहे हैं
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन इस समय अमेरिका में खुशनुमा समय बिता रहे हैं
Vivek Goel

भारतीय टीम (India Cricket team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी पत्‍नी संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) के साथ अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। बुमराह ने हाल ही में संजना के साथ अपनी डिनर डेट का एक फोटो शेयर किया।

बता दें कि इंग्‍लैंड दौरे के बाद जसप्रीत बुमराह को वेस्‍टइंडीज दौरे पर ब्रेक दिया गया है। टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। शिखर धवन के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में कैरेबियाई टीम का 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप किया। अब दोनों देशों के बीच शुक्रवार से पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज शुरू होगी।

बहरहाल, बुमराह इस समय अपनी पत्‍नी संजना गणेशन के साथ अमेरिका में खुशनुमा समय बिता रहे हैं। उन्‍होंने अपने परिवार के साथ भी समय बिताया। दिग्‍गज तेज गेंदबाज ने हाल ही में अपनी पत्‍नी संजना के साथ डिनर करते हुए फोटो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की।

संजना गणेशन और जसप्रीत बुुमराह ने एकसाथ डिनर का आनंद उठाया
संजना गणेशन और जसप्रीत बुुमराह ने एकसाथ डिनर का आनंद उठाया

बता दें कि संजना गणेशन इंग्‍लैंड दौरे पर बुमराह के साथ ही थीं। बुमराह जहां भारतीय टीम के साथ व्‍यस्‍त थे, वहीं संजना इंग्‍लैंड सीरीज में सोनी के लिए टीवी प्रेजेंटर की भूमिका निभा रही थीं।

बुमराह के लिए इंग्‍लैंड दौरा शानदार रहा। उन्‍होंने अलग-अलग प्रारूपों में चार मैचों में 15 विकेट लिए। इसमें एजबेस्‍टन में 6/19 उनका सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन शामिल है।

जसप्रीत बुमराह को पूरे वेस्‍टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया है। पूर्व भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को भी बुमराह के साथ ब्रेक दिया गया है।

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या वेस्‍टइंडीज में भारतीय टी20 टीम से जुड़ गए हैं। भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैच अमेरिका के लॉडरहिल में खेले जाएंगे। वैसे, जानकारी मिली है कि जसप्रीत बुमराह को जिंबाब्‍वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी आराम दिया जाएगा। उनके एशिया कप में लौटने की उम्‍मीद है, जिसका आयोजन यूएई में होगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...