Create
Notifications

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने जसप्रीत बुमराह को तीनों फॉर्मेट का सबसे बेस्ट गेंदबाज बताया

South Africa v India - 3rd Test
South Africa v India - 3rd Test
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने केपटाउन टेस्ट मैच (IND vs SA) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शानदार गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। माइकल वॉन बुमराह की गेंदबाजी से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने बुमराह को तीनों फॉर्मेट में वर्ल्ड का बेस्ट गेंदबाज कहा है।

जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने सिर्फ 42 रन देकर 5 विकेट चटकाए और इसी वजह से साउथ अफ्रीका की टीम पहली पारी में सिर्फ 210 रनों पर ही सिमट गई और भारत ने एक महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली। जसप्रीत बुमराह ने काफी घातक गेंदबाजी इस दौरान की और प्रोटियाज बल्लेबाजों को काफी परेशान किया।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर जसप्रीत बुमराह की तारीफ की

बुमराह के इस गेंदबाजी की तारीफ हर कोई कर रहा है और माइकल वॉन ने भी बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करके जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को लेकर बयान दिया। माइकल वॉन ने कहा,

जसप्रीत बुमराह क्या जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं। मेरा मानना है कि तीनों ही फॉर्मेट्स में इस वक्त वो दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं।
How good is @Jaspritbumrah93 !!! I reckon across all formats he is the best in the World at the moment .. #SAvIND

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 57 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स तक कप्तान विराट कोहली 14 और चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारत के पास कुल 70 रनों की बढ़त है। मयंक अग्रवाल 7 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद केएल राहुल 10 रन बनाकर आउट हुए। दोनों के विकेट रबाडा और यानसेन ने हासिल किये।

भारतीय टीम को अगर इस मुकाबले में जीत हासिल करनी है तो फिर दूसरी पारी में बड़ा स्कोर बनाना होगा। इसके अलावा जबरदस्त गेंदबाजी भी दूसरी पारी में करनी होगी।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now