जसप्रीत बुमराह ने पिता बनने के बाद जिंदगी में आये बदलाव को मजेदार अंदाज में बताया, साझा की प्यारी तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने उस समय को याद किया, जब वह और उनकी पत्नी संजना गणेशन बर्प कपड़ों और दूध की बोतलों के बिना तैयार होते थे। बता दें कि 4 सितम्बर को इस कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। बुमराह की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अंगद रखा है। इन दिनों बुमराह और संजना अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं।

मंगलवार को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें यह जोड़ी काफी प्यारी लग रही है। पोस्ट के कैप्शन में बुमराह ने लिखा,

उस समय की बात है जब हम बर्प कपड़ों और दूध की बोतलों के बिना तैयार होते थे।

गौरतलब है कि 29 वर्षीय बुमराह अपने बेटे के जन्म से पहले एशिया कप का टूर्नामेंट बीच में छोड़कर भारत वापस आ गए थे। इस वजह से वह नेपाल के खिलाफ हुए ग्रुप मुकाबले में नहीं खेले थे। इसके बाद बुमराह ने सोशल मीडिया के जरिये पिता बनने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें यह कपल नवजन्मे बेटे के हाथ को पकड़े नजर आ रहा था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था,

हमारा छोटा परिवार और बड़ा हो गया है और हमारा दिल इस वक्त काफी खुश है। आज सुबह हमने अपने नन्हे बच्चे अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और जीवन के इस अध्याय का हमें बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि लम्बी इंजरी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बुमराह की वापसी बेहद शानदार रही है। आयरलैंड के खिलाफ और एशिया कप में भी उनका प्रदर्शन दमदार रहा था। अब फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप में बुमराह अपनी घातक गेंदबाजी के जरिये बल्लेबाजों के विकेट चटकायेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now