Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रॉफी के साथ तस्वीर शेयर कर जसप्रीत बुमराह ने राजस्थान ट्रैफिक पुलिस को दिया क़रारा जवाब

न्यूज़
Modified 01 Oct 2018, 17:58 IST

<p>" />

बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर एशियाई चैंपियन बन चुकी है। पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। दुबई की धीमी विकेट पर तेज गेदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया। इस तरह भारत की जीत में उनका योगदान सराहनीय रहा। इस मौके पर बुमराह ने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया।

जीत के बाद बुमराह ने ट्रॉफी के साथ टि्वटर पर एक तस्वीर पोस्ट की। जसप्रीत बुमराह ने लिखा 'कुछ लोग अपनी रचनात्मकता का उपयोग साइनबोर्ड पर करते हैं। उम्मीद है कि यह तस्वीर भी उस में फिट हो जाएगी।' इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान ट्रैफिक पुलिस से अपना पुराना हिसाब भी बराबर कर लिया।


दरअसल, पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारतीय टीम को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में बुमराह ने 3 रन पर खेल रहे फखर जमान का विकेट गिराया था। मगर अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दिया था। नॉटआउट करार दिए गए फखर जमान ने इसके बाद 114 रन ठोक डाले थे और पाकिस्तान एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही थी। जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने बुमराह की नो बॉल वाली तस्वीर को ट्रैफिक नियमों की जानकारी के लिए इस्तेमाल किया था। जयपुर ट्रैफिक पुलिस ने ज़ेब्रा क्रोसिंग पर चलते समय सावधानी बरतने की सलाह देते हुए लिखा था कि ' लाइन क्रॉस मत कीजिए , आपको पता है ये महंगा हो सकता है।' इस तस्वीर के वायरल होने के बाद बुमराह ने ये तस्वीर शेयर करते हुए खूब-खरी खोटी सुनाई थी। जिस पर राजस्थान पुलिस ने उन्हें यूथ आइकॉन बताते हुए माफी मांगी थी।


बताते चलें कि बुमराह ने एशिया कप में चार मैचों में आठ विकेट लिए। बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 मैच में उन्होंने 37 रन देकर तीन विकेट लिए थे जो कि इस टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। ।

Published 01 Oct 2018, 17:56 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...