Create

रोहित शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर जसप्रीत बुमराह ने दिया बड़ा बयान 

Sri Lanka v India - ICC Cricket World Cup 2019
Sri Lanka v India - ICC Cricket World Cup 2019
reaction-emoji
Nitesh

दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Shatma) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बुमराह ने कहा है कि उनके और रोहित के बीच काफी अच्छे सम्बंध हैं। उन्होंने मुझे हमेशा बैक किया और कहा कि खुद पर भरोसा रखो।

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह दोनों भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी हैं। इसके अलावा दोनों खिलाड़ी काफी समय से आईपीएल में भी एक ही टीम के लिए खेलते हैं। रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह दोनों ही मुंबई इंडियंस का अहम हिस्सा हैं। कई मैच इन्होंने अपने दम पर टीम को जिताए हैं।

रोहित शर्मा और मेरे बीच शुरूआत से ही काफी अच्छे सम्बंध हैं - जसप्रीत बुमराह

दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के यू-ट्यूब चैनल पर बुमराह से रोहित शर्मा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

जब मैं टीम में आया था तो रिकी पोंटिंग कप्तान थे लेकिन मैं लगातार नहीं खेल रहा था। शुरूआती दिनों से ही हमारे बीच काफी अच्छे सम्बंध हैं। मैं रोहित की अगुवाई में काफी खेलने लगा। उन्हें मेरे ऊपर काफी भरोसा था और वो काफी विश्वास जताते हैं। उन्होंने मुझे नेट्स में गेंदबाजी करते हुए देखा था और उन्हें पता था कि किस तरह की स्किल मेरे पास है। उन्होंने मुझे हमेशा बैक किया और कहा कि खुद पर भरोसा रखो। शुरूआती दिनों में ही उन्हें मेरे ऊपर काफी भरोसा था। वो मुझे अहम ओवरों की जिम्मेदारी देते थे और कहते थे कि मैं ये काम कर सकता हूं।

जसप्रीत बुमराह ने आगे कहा कि वो और रोहित शर्मा एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। रोहित शर्मा हमेशा काफी कूल रहते हैं और खिलाड़ियों को खुलकर खेलने देते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...