Create

जसप्रीत बुमराह ने किरोन पोलार्ड की बड़ी उपलब्धि को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

बुमराह और पोलार्ड दोनों मुंबई के लिए आईपीएल में खेलते हैं
बुमराह और पोलार्ड दोनों मुंबई के लिए आईपीएल में खेलते हैं
निरंजन

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को 600 टी20 मैच खेलने की उपलब्धि के लिए शुभकामनाएँ दी। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान 600 टी20 मैचों में हिस्सा लेने वाले पहले क्रिकेटर बने। त्रिनिदाद के पोलार्ड ने लंदन के प्रतिष्ठित लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में सोमवार को मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के खिलाफ लंदन स्पिरिट्स मैच के दौरान उपलब्धि हासिल की।

ट्विटर पर बुमराह ने लिखा कि 600 गेम। क्या मील का पत्थर है और एक अद्भुत उपलब्धि हासिल की है। एक शानदार खिलाड़ी पोलार्ड को बधाई।

पोलार्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए एक दशक से अधिक समय तक खेला है। उन्होंने रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में आईपीएल फ्रेंचाइजी की कप्तानी भी की है। बुमराह और पोलार्ड मुंबई इंडियंस में काफी समय से एक साथ खेले हैं। पिछले सीजन में भी वह इस टीम के लिए खेले थे।

बुमराह और पोलार्ड ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने में भी काफी बार अहम योगदान दिया है। मुंबई ने पांच बार आईपीएल का खिताब हासिल किया है। हालांकि पिछले सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए किरोन पोलार्ड बेहतर खेल दिखाने में असमर्थ रहे थे। मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन भी खराब रहा था। टीम प्लेऑफ़ तक का सफर भी तय नहीं कर पाई थी।

600 games! What a milestone 🙌 Amazing achievement for an amazing player! Congratulations Polly 👏 @KieronPollard55

किरोन पोलार्ड ने हाल ही में भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पांड्या से अपने घर में मुलाक़ात की थी। पोलार्ड और उनके परिवार के साथ पांड्या ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। फैन्स ने भी पोलार्ड के इस बर्ताव की काफी प्रशंसा की थी।

जसप्रीत बुमराह अपनी फिटनेस से परेशान हैं। चोट के कारण वह एशिया कप से बाहर हो गए हैं। देखना होगा कि वह कब तक ठीक होकर वापस आते हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले तक उनका फिट होना टीम इंडिया के लिए अहम होगा।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...