Create

जसप्रीत बुमराह अगर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा, पूर्व खिलाड़ी का बयान

जसप्रीत बुमराह इस वक्त इंजरी का शिकार हैं
जसप्रीत बुमराह इस वक्त इंजरी का शिकार हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को लेकर पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर बुमराह इंजरी की वजह से टी20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर होते हैं तो फिर टीम इंडिया के लिए ये एक बड़ा झटका होगा। सोढ़ी के मुताबिक बुमराह का रिप्लेसमेंट मिलना काफी मुश्किल है।

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड दौरे के बाद ब्रेक लिया था और उम्मीद थी कि वह एशिया कप के लिए टीम में वापसी करेंगे लेकिन वह चोटिल हो गए। अगर बुमराह की इंजरी गहरी हुई तो फिर वो टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं और ये टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका होगा।

जसप्रीत बुमराह की भरपाई करना आसान नहीं है - रितेंदर सिंह सोढ़ी

वहीं रितेंदर सिंह सोढ़ी ने कहा है कि अगर जसप्रीत बुमराह टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो जाते हैं तो फिर इंडिया के लिए ये एक बड़ा नुकसान होगा। इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति से भारतीय टीम को बड़ा झटका लगेगा। आवेश खान, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े इवेंट में बुमराह की जगह भरना आसान नहीं होगा। अगर वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए फिट नहीं होते हैं तो फिर ये काफी निराशाजनक होगा। उनके चार ओवर काफी अहम हैं क्योंकि विरोधी टीम के बल्लेबाज इस दौरान चांस नहीं लेते हैं।

वहीं पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि बुमराह के चोटिल होने पर शमी को मौका दिया जाए। उनके मुताबिक आईपीएल में मोहम्मद शमी ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी और उनके पास अनुभव भी है। सबा करीम ने दीपक चाहर को भी एक बेहतरीन ऑप्शन बताया और कहा कि वो नई गेंद से विकेट चटकाने में माहिर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment