'मेरी आँखों का तारा'- जसप्रीत बुमराह ने साझा की अपने बेटे के साथ बेहद प्यारी तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram
Photo Courtesy: Jasprit Bumrah Instagram

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) के समापन के बाद भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अब अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 45 दिनों तक चले टूर्नामेंट के चलते बुमराह अपने परिवार से दूर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ एक शहर से दूसरे शहर का सफर कर रहे थे। इन दिनों वो ब्रेक पर हैं और बेटे के साथ एन्जॉय कर रहे हैं, जिसकी एक झलक उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखने को मिली।

शुक्रवार को दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बुमराह बेटे अंगद को गोद में उठाये हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान भी है। तस्वीर को देखकर साफ़ पता चल रहा है कि बुमराह पितृत्व को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

मेरी आँखों का तारा।

बुमराह के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने भी तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मेरे पसंदीदा लड़के।'

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह एशिया कप 2023 की शुरुआती मुकाबलों के दौरान पिता बने थे। बेटे के जन्म से पहले वह श्रीलंका से भारत वापस आ गए थे, इस वजह से बुमराह नेपाल के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाए थे। इस जोड़ी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की थी।

क्रिकेट की बात करें, तो बुमराह वर्ल्ड कप में भारत की ओर से मोहम्मद शमी के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज रहे। बुमराह ने 11 मैचों में 18.65 की औसत से 20 विकेट हासिल किये थे। इस दौरान 4/39 उनका सर्वश्रेठ प्रदर्शन रहा। मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में उन्हें आराम दिया गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar