Create

जेमिमा रॉड्रिग्स और स्मृति मंधाना की जबरदस्त धुआंधार पारी, दीप्ति शर्मा का ऑलराउंड प्रदर्शन

Nitesh
जेमिमा रॉड्रिग्स  ने सिर्फ 56 गेंद पर 9 चौके की मदद से नाबाद 75 रन बनाए
जेमिमा रॉड्रिग्स ने सिर्फ 56 गेंद पर 9 चौके की मदद से नाबाद 75 रन बनाए

वुमेंस बिग बैश लीग (WBBL) के 19वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) ने सिडनी थंडर (Sydney Thunder) को 9 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए मेलबर्न रेनेगेड्स ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाए। भारत की जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemima Rodrigues) ने टीम के लिए 75 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाब में सिडनी थंडर की टीम स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की धुआंधार 64 रनों की पारी के बावजूद आठ विकेट पर 133 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

मेलबर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया और ये फैसला सही साबित हुआ। टीम की शुरूआत काफी जबरदस्त रही। जोसेफिन डूले और जेमिमा रॉड्रिग्स की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 11.1 ओवर में ही 84 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। इस दौरान जोसेफिन ने 34 गेंद पर चार चौके की मदद से 37 रन बनाए।

जेमिमा रॉड्रिग्स ने 56 गेंद पर 75 रन बनाए

मेलबर्न रेनेगेड्स की कोई भी बल्लेबाज इसके बाद ज्यादा रन नहीं बना पाई लेकिन जेमिमा रॉड्रिग्स ने अकेले दम पर टीम को एक चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने सिर्फ 56 गेंद पर 9 चौके की मदद से नाबाद 75 रन बनाए। हरमनप्रीत कौर भी फ्लॉप रहीं और सिर्फ तीन रन ही बना पाईं। सिडनी की तरफ से दीप्ति शर्मा ने 23 रन देकर 1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज ताहिला विल्सन 9 रन के स्कोर पर सिर्फ छह रन बनाकर आउट हो गईं। इसके बाद स्मृति मंधाना और फोएबे लिचफील्ड ने दूसरे विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की। मंधाना ने 44 गेंद पर चार चौके और एक छक्के की मदद से 64 रन बनाए। निचले क्रम में दीप्ति शर्मा ने भी 10 गेंद पर नाबाद 23 रन बनाए लेकिन बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिलने की वजह से वो टीम को जीत नहीं दिला पाईं। सिडनी की टीम 133 रन ही बना पाई और उन्हें 9 रन से हार मिली। हरमनप्रीत कौर ने गेंदबाजी में 35 रन देकर एक विकेट लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment