Create

जेमिमा रॉड्रिग्स ने इंग्लैंड के टूर्नामेंट में अपनी 92 रनों की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

जेमिमा रॉड्रिग्स ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में 92 रनों की शानदार पारी खेली
जेमिमा रॉड्रिग्स ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में 92 रनों की शानदार पारी खेली
Nitesh

जेमिमा रॉड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट में अपनी 92 रनों की जबरदस्त पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जेमिमा रॉड्रिग्स ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स की तरफ से खेलते हुए वेल्स फायर के खिलाफ ये शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

वेल्स फायर की टीम ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 130 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज हेली मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 20 गेंद पर 30 रनों की पारी खेली। सारा टेलर ने 17 गेंद पर 18 रनों की पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दन सुपरचार्जर्स की टीम ने सिर्फ 7 रन तक 3 और 19 रन तक 4 विकेट गंवा दिए। हालांकि जेमिमा रॉड्रिग्स एक छोर पर टिकी रहीं और जबरदस्त पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। रॉड्रिग्स ने 43 गेंद पर 17 चौके और 1 छक्के की मदद से 92 रनों की नाबाद पारी खेली। 85 गेंद में ही उनकी टीम ने निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में जेमिमा रॉड्रिग्स का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था लेकिन इस मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करके उन्होंने अपने आपको साबित किया है।

अपनी जबरदस्त पारी को लेकर जेमिमा रॉड्रिग्स की प्रतिक्रिया

रॉड्रिग्स ने अपनी इस धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा "मैंने केवल अपना नैचुरल गेम खेला। मैंने चीजों को सिंपल रखा और अपनी तरफ से बेस्ट क्रिकेट खेला। मैं नेट्स में काफी बेहतरीन बैटिंग कर रही थी और इससे काफी बड़ा फर्क पैदा हुआ। क्योंकि मुझे पता था कि मेरी तकनीक में कोई गलती नहीं थी। बस केवल मैदान में एक नए माइंडसेट के साथ जाकर बेहतर परफॉर्मेंस करने की जरूरत थी।"

जेमिमा रॉड्रिग्स ने अपनी इस पारी के दौरान काफी वर्सटैलिटी दिखाई। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए।

रॉड्रिग्स ने आगे कहा "इंग्लैंड में आकर मुझे घर जैसा लगता है। मुझे इंग्लैंड में बैटिंग करना काफी पसंद है। यहां पर विकेट भारत के मुकाबले बल्लेबाजों के लिए ज्यादा अच्छी होती है। ये काफी बेहतरीन पारी थी और मुझे इसकी सख्त जरूरत थी। वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...